Wednesday, May 8, 2024
बिहार

इंस्टाग्राम पर 6 लाख फॉलोअर्स, मिलियन्स में व्यूज, रील्स बनाना महिला दरोगा को पड़ा महंगा, एसपी ने दिए जांच के निर्देश……

बिहार। सोशल मीडिया का क्रेज इन दिनों हर किसी के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। बच्चे हो, जवान हो या बूढ़े, हर कोई स्मार्टफोन रखना पसंद करता है और अपना ज्यादातर खाली समय सोशल मीडिया यूज कर के बीता रहे हैं। वहीं टिकटॉक के बाद इंस्टाग्राम पर रील्स बनाने का ट्रेंड है। सोशल मीडिया किसी को फर्श से अर्श पर ले जाता है तो कभी.कभी इनके जरिए लोगों को ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है। आम इंसान हो या खास, हर कोई सोशल मीडिया पर नजर आ ही जाता है। वहीं इन दिनों बिहार के मुंगेर से एक महिला दरोगा इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। बता दें कि बरियारपुर थाना में पूजा कुमारी दरोगा के पद पर कार्यरत है। पूजा भी रील्स बनाने की काफी शौकीन है।

रील्स बनाना महिला दरोगा को पड़ा महंगा

वहीं महिला पुलिस अधिकारी की मुश्किलें रील्स की वजह से बढ़ती हुई नजर आ रही है। दरअसल ड्यूटी के दौरान पूजा कई बार रील्स बनाती नजर आई है। इतना ही नहीं पेट्रोलिंग ओर ऑफिस के काम के समय तरह.तरह के वीडियो बनाकर पूजा ने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है। इंस्टाग्राम पर पूजा के फॉलोअर्स भी अच्छे खासे हैं। एक वीडियो पर मिलियन में व्यूज आ रहे हैंं। इतना ही नहीं इन वीडियो पर लोग तरह.तरह के कमेंट करते भी नजर आते हैं। इंस्टाग्राम पर पूजा के करीब 7 लाख फॉलोअर्स हैं।

पूजा के करीब 7 लाख फॉलोअर्स

वर्दी में रील्स बनाना पूजा को महंगा पड़ सकता है क्योंकि इससे पुलिस के कार्य पर सवाल खड़े हो रहे हैं। ड्यूटी के दौरान काम छोड़कर रील्स बनाने को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। जिसे लेकर एसपी ने जांच के भी निर्देश दिए हैं और महिला दरोगा पर कार्रवाई की बात कही जा रही है। जांच के निर्देश के बाद पूजा ने इंस्टाग्राम पर अपनी आईडी से पोस्ट डिलीट कर दिया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *