Thursday, May 2, 2024
बिहार

यहां पर बम की खबर से हड़कंप, बम निरोधक दस्ता पहुंचा, दहशत के बीच युवक गिरफ्तार….

पटना। पटना के जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी का फोन काल मिलने के बाद हड़कम्प मच गया। बुधवार सुबह अचानक बम निरोधक दस्ता और पुलिस फोर्स की गाड़ियां पहुंची। पुलिस के जवानों ने एयरपोर्ट पर मोर्चा संभाल लिया। एयरपोर्ट पर अंदर से लेकर बाहर तक छानबीन शुरू कर दी। पूरे इलाके को खाली करा दिया गया है। तमाम सुरक्षा एजेसियां जांच में जुट गई।

एयरपोर्ट पर अचानक से पुलिस फोर्स और बम निरोधक दस्ता की गतिविधियों को देख तमाम यात्री सहम गए।एयरपोर्ट के निदेशक ने बताया कि बम से उड़ाने की धमकी का काल टर्मिनल मैनेजर के पास आया था। आनन.फानन में बाम्ब स्क्वाड ने पूरे एयरपोर्ट की तलाशी ली। लेकिन कुछ नहीं मिला।

वहीं घटना के तत्‍काल बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपित को समस्तीपुर से गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से वह मोबाइल भी मिल गया है। जिससे धमकी का काल किया गया था। पकड़े गए आरोपित नगर थाना क्षेत्र के मुकुंद उर्फ सुधांशु है। जो मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है।

पटना एयरपोर्ट पर यात्री के बैग में मिला कारतूस

बता दें कि मंगलवार को पटना एयरपोर्ट पर गुवाहाटी की फ्लाइट से सफर करने जा रहे यात्री रवि कुमार के बैग में 0.32 बोर का कारतूस मिला था। जिसके बाद उन्हें हिरासत में लेकर हवाईअड्डा थाने की पुलिस के हवाले कर दिया गया। रवि वैशाली जिले के गरौल थानांतर्गत बखरी सुल्तान गांव के निवासी हैं।

थानाध्यक्ष विनोद पीटर ने बताया कि उनके पास से लाइसेंस बरामद नहीं हुआ। हालांकि रवि ने आर्म्स लाइसेंस होने की बात कही है। कागजात प्रस्तुत करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। बताया जाता है कि रवि शाम की फ्लाइट से जाने वाले थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *