Monday, April 29, 2024
बिहार

बेवफाई! दूसरी लड़की के चक्कर में पत्नी को मार डाला, दामाद पर लगा हत्या का आरोप……

बिहार। महुआ थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में सोमवार 9 अक्टूबर को एक महिला का संदिग्ध हालत में शव मिला। मृतक महिला की पहचान कुंदन राय की पत्नी प्रियंका कुमारी 30 वर्ष के रूप में की गई। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग जुट गए। लोगों ने इसकी जानकारी महुआ थाने की पुलिस को दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। घटना को लेकर आरोपी पति को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।

परिवार वालों के आवेदन पर की जाएगी कार्रवाई

मायके वालों ने कहा. बेटी के साथ उसका पति करता था मारपीट
अपनी बेटी की मौत के बाद मायके वालों ने उसके पति पर ही हत्या का आरोप लगाया है। परिवार वालों ने बताया कि लड़की के चक्कर में घटना को अंजाम दिया गया है। कुंदन का किसी लड़की के साथ अवैध संबंध था जिसके कारण पत्नी प्रियंका के साथ अक्सर मारपीट करता था।

मायके वालों ने कहा कि कुंदन कुमार से प्रियंका की शादी हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद से ही पति.पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया। अक्सर कुंदन अपनी पत्नी प्रियंका के साथ मारपीट करता था। पति.पत्नी के बीच विवाद इसलिए हो रहा था क्योंकि कुंदन अपने गांव की ही किसी लड़की के साथ प्रेम करता था। उसकी पत्नी उसका विरोध करती थी। कई बार उनसे मायके में इसकी शिकायत की थी। लेकिन तब भी कुंदन अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहा था।

परिवार वालों के आवेदन पर की जाएगी कार्रवाई

इस पूरे मामले में महुआ थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि प्रियंका नाम की महिला का शव उनके घर से बरामद किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। लड़की के परिवार वालों के आवेदन पर कार्रवाई की जाएगी। सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल की जाएगी। पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *