Tuesday, April 23, 2024
बिहार

काजल राघवानी ने खेसारीलाल को ललकारा. अब दिखाऊंगी तेरी औकात, चौंकिए नहीं…….जाने पूरा मामला…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

पटना। खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की फिल्‍म ष्प्‍यार किया जो निभाना का ट्रेलर आउट हो गया है। फिल्‍म का ट्रेलर इंटर 10 रंगीला पर रिलीज किया गया है जो वायरल हो रहा है। फिल्‍म दुर्गा पूजा के अवसर पर रिलीज होगी। प्‍यार किया जो निभाना में खास यह है कि काजल राघवानी ने खेसारीलाल यादव को ललकारते हुए कहा है कि अब दिखाऊंगी तेरी औकात। मैं दिखाउंगी उसके और मेरे बीच का अंतर क्‍या है। फिल्म में के डायलाग में दिए गए काजल के इस बयान ने इंडस्‍ट्री में खलबली मचा दी है। फिल्म के ट्रेलर को देखने के लिए इस लिंक पर जा सकते हैं।

हालांकि काजल का ये स्‍टेटमेंट फिल्‍म के ट्रेलर का क्‍लाइमैक्‍स है। काजल ये भी कहती नजर आई हैं कि प्‍यार और मोहब्‍बत खिलवाड़ है ना। अब मैं उसे दिखाती हूं सच्‍चा प्‍यार होता क्‍या है। अब मैं उसे उसकी औकात दिखाऊंगी। बहरहाल हम बात करते हैं फिल्‍म के ट्रेलर के बारे में। यशी फिल्म्स के बैनर से अभय सिन्हा, खेसारीलाल यादव, निर्देशक रजनीश मिश्रा और निर्माता वितरक निशांत उज्ज्वल की चौकड़ी की यह फिल्‍म है। फिल्‍म की डोर रजनीश मिश्रा के हाथ में है। जवाबा इंटरटेंमेंट प्रस्‍तुत अभय सिन्‍हा की लंदन सिरीज में यह फिल्‍म सबसे खास है। ट्रेलर में जितने अच्‍छे संवाद हैं। उसी लेवल के कर्णप्रिय गाने हैं।

आपको बता दें कि फिल्‍म प्‍यार किया जो निभाना में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के साथ संजय महानंद, दीपक सिन्‍हा, माया यादव, अनन्‍या बोरह, महिमा गुप्‍ता और हिंडोला चक्रवर्ती मुख्‍य भूमिका में हैं। पीआरओ रंजन सिन्‍हा और सर्वेश कश्‍यप हैं। निर्माता अभय सिन्‍हा, रंजीत सिंह और प्रशांत जम्‍मूवाला हैं। रजनीश मिश्रा निर्देशक हैं। रेणु विजय फिल्म्स फ़िल्म को सभी सिनेमाघरों में वितरित कर रही है। यूके के लाइन प्रोड्यूसर विपुल शर्मा हैं। प्रोजेक्‍ट सुपर वाइजर प्रशांत शेल्‍के हैं। म्‍यूजिक रजनीश मिश्रा और लिरिक्‍स आशुतोष तिवारी, अजीत हलचल और रजनीश मिश्रा हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *