बाजार बंद कराने पहुंची पुलिस पर दुकानदारों ने फेंका गर्म तेल, थाना प्रभारी सहित तीन पुलिसकर्मी जख्मी

बांका, बिहार।। पूर्वाचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बांका जिले के बौसी थाना क्षेत्र के श्याम बाजार में लगे हाट को बंद कराने पहुंचे पुलिस दल पर एक दुकानदार ने गर्म तेल फेंक दिया। इस हादसे में थाना प्रभारी राज किशोर सिंह, अवर निरीक्षक राजेंद्र प्रसाद एवं आरक्षी आनंदी यादव गंभीर रूप से जख्मी हो गए। दुकानदारों को समझाने पहुंचे हाट मालिक ललन सिंह पर भी दुकानदारों ने हमला कर दिया। घटना शनिवार दोपहर की है।


कोरोना को लेकर जारी लॉकडाउन को पालन कराने के लिए बौसी सीओ विजय कुमार गुप्ता, बीडीओ पंकज कुमार, थानाध्यक्ष सहित अन्य पुलिसकर्मी श्याम बाजार स्थित हाट पहुंचे थे। हाट में कई दुकानदार दुकान लगाकर मूढ़ी, घूमनी एवं पकौड़े तल रहे थे। जब पुलिस ने उन्हें मना किया तो अचानक दुकानदारों ने कड़ाही में खौल रहे गर्म तेल को पुलिसकर्मियों पर ही फेंक दिया।
इस हादसे में थानाध्यक्ष सहित तीन पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। घटना की खबर सुनते ही हाट मालिक भी दौड़े. उनपर भी दुकानदारों ने हमला कर दिया। बाद में सूचना पाकर बौसी बंधुआ कुरावा एवं पंजवारा थाना की पुलिस पहुंची। मौके से 2 दुकानदार भूखंड पंडित एवं उसके पुत्र गणेश पंडित को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य फरार हैं।

वहीं घायल थानाध्यक्ष एवं पुलिस कर्मियों को रेफरल अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर संजीव कुमार में तीनों का इलाज किया। उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले को दर्ज कर अभियुक्तों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *