Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया पहुंचकर सपा के फायर ब्रांड नेता व पूर्व विधायक ने खोला पोल, नशे की हालत में परिसर में लेटा था युवक….. काउंटर चार, कुर्सी कर्मचारी गायब…..1950 का बना है ऐतिहासिक बस स्टैंड…..

चकिया, चंदौली। सपा के फायर ब्रांड नेता व पूर्व विधायक सैयदराजा मनोज सिंह डब्लू सरकार के कमियों को उजागकर करके समस्याओं को हल कराने का प्रयास कर रहे है। इसी क्रम में चकिया नगर पंचायत पहुंचकर नगर स्थित रोड़वेज बस स्टैंड के दुर्व्यवस्था का पोल खोला। उन्होंने बताया कि बस स्टैंड तो है पर बसे नहीं हैं। यह जनपद का मात्र एक बस स्टैंड है जो 1950 का बना हुआ है। परिसर में चार टीकट काउंटर बनाये गये हैं। न बस का पता है न टीकट बाटने वाले का न कर्सी की।

शौचालय झाड़ झंकाडियों से घीरा हुआ है। बतादें कि महीनों पूर्व उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह चकिया के विधायक कैलाश आचार्य के साथ रोड़वेज बस स्टैंड का निरीक्षण किया था। आश्वासन दिया था कि यहां से बसे चलाई जायेंगी। लेकिन उनका भी आश्वासन कोरा रहा। पूर्व विधायक ने बताया कि यह समस्या यहीं की नहीं बल्कि पूरे जनपद की है। पूर्व विधायक के निरीक्षण के दौरान टीकट काउंटर परिसर में एक युवक जमीन पर धूत होकर शोया था। एैसा पूर्व विधायक ने वीडियो के दौरान कहा। समय-समय चकिया रोड़वेज की व्यवस्था को सुधारने की मांग स्थानीय नेताओं द्वारा किया जाता रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *