Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

लिवइन महिला पार्टनर की हत्या, हत्यारे ने कहा मुझसे छिपाई गई तलाकशुदा होने की बात………

लखनऊ। सुशांत गोल्फ सिटी के पैराडाइज क्रिस्टल अपार्टमेंट में बृहस्पतिवार दोपहर लिवइन पार्टनर ने फ्लैट में महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद फ्लैट बंद कर फरार हो गया। महिला के परिजन का जब उससे संपर्क नहीं हुआ तब वे फ्लैट पहुंचे, जहां उसका खून से सना शव मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एक घंटे में आरोपी को दबोच लिया। उससे देर रात तक पूछताछ जारी रही। किसी विवाद में वारदात को अंजाम देने की बात सामने आ रही है। एडीसीपी साउथ शशांक सिंह ने बताया कि रिया गुप्ता पैराडाइज अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 203 में मूलरूप से प्रतापगढ़ निवासी रिषभ सिंह भदौरिया के साथ लिवइन में रहती थी। तलाकशुदा रिया की एक बेटी प्रिंसी भी है, जो कैंट में नानी गीता गुप्ता के यहां रहती है।

बृहस्पतिवार दोपहर रिया और रिषभ फ्लैट पर थे। इसी दौरान आपस में बातचीत के बाद हुए विवाद में रिषभ ने रिया को गोली मार दी। फिर फ्लैट में बाहर से कुंडी डालकर भाग निकला। कुछ देर बाद रिया की मां ने उसे फोन करना शुरू किया तो कोई जवाब नहीं मिला। उन्होंने रिषभ को भी कॉल किया। लेकिन उसने भी कॉल रिसीव नहीं की। अनहोनी की आशंका में रात करीब साढ़े नौ बजे रिया के परिजन फ्लैट पर पहुंचे। यहां फ्लैट के भीतर रिया का खून से लथपथ शव पड़ा देख पुलिस को सूचना दी। इसके बाद रिषभ को पकड़ लिया गया। एडीसीपी ने बताया कि रिषभ ने वारदात कबूल की है। उससे वजह के बारे में पूछताछ जारी है।

इसलिए वारदात को अंजाम देने का शक

रिया मेकअप आर्टिस्ट थी, वहीं रिषभ के पिता सिंचाई विभाग में बाबू हैं। शुरुआती जांच में सामने आया कि रिया इसी साल नवंबर से रिषभ के साथ लिवइन में रह रही थी। जानकारी के मुताबिक वह तलाकशुदा थी। इसकी जानकारी रिषभ को नहीं थी। जब उसके इसका पता चला तो इसे लेकर झगड़ा हुआ। इसके बाद रिषभ ने उसे मार दिया। एक बात यह भी सामने आ रही है कि आरोपी को शक था कि रिया की किसी और शख्स से भी बातचीत होती है, इसलिए घटना को अंजाम दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *