Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

तंत्र, मंत्र के चक्कर में ढोंगी बाबा ने महिला से किया दुष्कर्म, मामला उजागर होने के बाद कर दी हत्या……

 

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में नगर थाना क्षेत्र के एक मुहल्ले में मंगलवार को 30 वर्षीया महिला का अर्द्धनग्न अवस्था में शव मिला। उसके सिर पर चोट के गहरे निशान थे। तंत्र.मंत्र व अंधविश्वास में ढोंगी बाबा के चक्कर में महिला थी।

बताते हैं कि शनिवार को देर रात जिन्न उतारने के लिए बाबा उसके घर पर गया था। इस दौरान बच्चों को घर में बंद रहने की हिदायत देकर बाबा ने उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला तभी से तनाव में थी और उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। उसने बाबा की करतूत पड़ोसी को बता दी।

किराए के मकान में बच्चों के साथ रहती थी महिला

इसके बाद महिला की हत्या कर उसका शव फेंक दिया गया। महिला वैशाली जिले के गोरौल थाना क्षेत्र की रहने वाली थी। वह नगर थाना क्षेत्र में किराए का मकान लेकर दो बच्चों के साथ रहती थी। वह घरों में चौका.बर्तन व खाना बनाने का काम करती थी।

पति मध्यप्रदेश में बिस्कुट फैक्ट्री में मजदूरी करता है। पड़ोस की एक महिला ने बताया कि वह दो दिनों से तनाव में थी। उसने बताया था कि बच्चों को कमरे में बंद रहने की हिदायत देकर जिन्न उतारने का झांसा देकर बाबा ने उसके साथ गलत काम किया। उसने मोबाइल से पति को इसकी जानकारी दी है।

सोमवार सुबह उसने बताया कि वह अब जिंदा नहीं रहेगी। महिला की पुत्री ने बताया कि दो दिन पहले मूंछ वाला एक बाबा रात में आया था। उसे और उसकी बहन को कमरे में भेज दिया। कहा मम्मी के शरीर पर से जिन्न उतारना है। दोनों को हिदायत दी कि मम्मी चिलाएगी तब भी कमरे से मत निकलना।

इसके बाद बाबा ने बरामदे में उसकी मम्मी के साथ गलत काम किया। वह मम्मी को छोड़ देने के लिए हाथ जोड़कर बाबा से विनती करती रही।

फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

इस मामले में नगर सहायक पुलिस अधीक्षक अवधेश दीक्षित ने कहा कि पोस्टमार्टम में महिला से दुष्कर्म के बाद हत्या का साक्ष्य नहीं मिला है। महिला के सिर पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। कैमरे के फुटेज को खंगाला जा रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि महिला की बेटी बाबा के घर पर पहुंचने की बात कह रही है। फिलहाल इस संबंध में निश्चित तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता। सोमवार की रात महिला के घर से बाहर निकल कर हंगामा करने की सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंच कर उसे घर पहुंचा दी थी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *