Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

रोए या हंसे, शादी तो मुझसे करनी पड़ेगी, कोर्ट में शादीशुदा महिला जिद पर अड़ी, युवक गिड़गिड़ाया. माफ कर दो…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

औरंगाबाद। एक शादीशुदा महिला से युवक ने पूरे तीन साल तक इश्क.मोहब्बत की। इस दौरान विवाहिता का आपत्तिजनक वीडियो बनाया और उसके पति को भेज दिया। वीडियो देखते ही पति ने पत्नी को छोड़ दिया। महिला युवक पर शादी का दबाव बनाने लगी तो युवक शादी से इनकार कर गया है। शुक्रवार को महिला युवक को घसीटते हुए औरंगाबाद कोर्ट लेकर आई। जहां दोनों के बीच काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा चला।

दरअसल यह मामला नबीनगर और अम्बा प्रखंड से जुड़ा है। मिली जानकारी के मुताबिक, नबीनगर थाना के महुली गांव निवासी इंद्र राम की शादीशुदा पुत्री सोनी कुमारी 25 वर्ष का अम्बा थाना के नरहर अम्बा निवासी वासुदेव राम के पुत्र अरूण कुमार 26 वर्ष के साथ अवैध संबंध था। दोनों के बीच चोरी.छिपे तीन साल तक यह रिलेशन चलता रहा।

जब युवक का महिला से मन भर गया तो उसने पिंड छुड़ाने के इरादे से उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसके पति और देवर को भेज दिया। सोशल मीडिया पर भी वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही पति ने पत्नी को छोड़ दिया। पति द्वारा छोड़ दिए जाने के बाद महिला ने युवक से शादी की बात कहीए तो वह मुकर गया।

कोर्ट कैम्पस में हाई वोल्टेज ड्रामा

शुक्रवार को महिला शादी करने के लिए युवक को पकड़कर औरंगाबाद कोर्ट पहुंची। जहां एक वकील ने दोनों की शादी का एकरारनामा सह शपथ पत्र भी तैयार किया। दोनों को शपथ पत्र पर हस्ताक्षर करने के लिए जब नोटरी के समक्ष लाया गया तो महिला ने कागजात पर हस्ताक्षर कर दिया लेकन युवक मुकर गया। इसे लेकर दोनों के बीच बहस होने लगी।

युवक ने कहा. गलती हो गई, माफी कर दो

हाई वोल्टेज ड्रामा के बीच युवक रोने.गिड़गिड़ाने लगा। उसने रोते हुए कहा कि मुझे उस उंच.नींच की समझ नहीं थी। इस कारण गलती हो गई। तुम्हारी भी शादीशुदा जिंदगी है। अपनी और मेरी जिंदगी बर्बाद मत करो। मुझे बख्श दो। माफ कर दो।

महिला ने कहा. शादी तो करनी ही होगी

युवक द्वारा माफी मांगने पर महिला भड़क उठी। उसने बिफरते हुए कहा कि कैसे छोड़ दूं तुम्हें। तुम्हारे वजह से पति को छोड़ दिया। अब एक बच्चे को लेकर कहां जाउंगी। गलत ही सही पर तुमने मेरे साथ संबंध बनाया। सबकुछ किया। वीडियो बनाकर वायरल तक किया। अब तुमको छोड़कर नहीं जा सकती। मेरे पास कोई और रास्ता नहीं है। तुम रोकर करो या हंसकर करो, शादी तो मुझसे ही करनी होगी।

मामला महिला थाना में पहुंचा

कोर्ट कैम्पस में हाई वोल्टेज ड्रामा की सूचना मिलने पर औरंगाबाद महिला थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों को थाना लाया गया। महिला थाना में काउंसिलिंग चल रही है। महिला थानाध्यक्ष कुमकुम कुमारी ने बताया कि पुलिस मामले का कानून सम्मत समाधान निकालने के प्रयास में जुटी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *