Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

डीएम ईशा दुहन की दरियादिली…. सड़क पर घायल हुए व्यक्ति को गाड़ी रोककर भेजवाया वाहन से चिकित्सालय … हुआ वाराणसी रेफर

चोंट गंभीर होने पर ट्रांमा सेंटर में चल रहा इलाज
शहाबगंज, चंदौली।
थाना क्षेत्र फत्तेपुर गांव के पास चकिया चन्दौली मार्ग पर सोमवार की रात में साइकिल सवार को बचाने के चक्कर मोटरसाइकिल लेकर सड़क पर गिर गया। जिससे सड़क पर गिरने पर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसी समय चन्दौली जा रही जिलाधिकारी ईशा दुहन ने घायल युवक को अपने वाहन से जिला चिकित्सालय ले जाकर प्राथमिक उपचार कराया। जहां चोंट गंभीर देख चिकित्सक ने इलाज के लिए ट्रांमा सेंटर रेफर कर दिया। वही जिलाधिकारी के कार्यप्रणाली को लेकर ग्रामीणों में ने खुशी का इजहार किया।
सकलडीहा थाना क्षेत्र के टेकापुर गांव का निवासी अनिल कुमार बारी पुत्र छन्नू प्रसाद बारी उम्र 38 वर्ष शहाबगंज में मजदूरी का कार्य करता था। सोमवार की रात लगभग 8 बजे घर वापस जाते समय फत्तेपुर गांव के पास विपरीत दिशा से आ रहे साईकिल सवार को बचाने के चक्कर में मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गयी। जिससे युवक सड़क पर छटपटाने लगा।
उसी समय नौगढ़ से जिलाधिकारी ईशा दुहन का काफिला जिला मुख्यालय को जा रहा था। उन्होंने सड़क पर युवक को घायल अवस्था में देख तुरंत अपने साथ चल रहे वाहन में बैठाकर जिला चिकित्सालय ले जाकर प्राथमिक उपचार कराया। वही चोंट गंभीर होने पर चिकित्सकों ने ट्रांमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। जहां युवक का इलाज चल रहा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *