Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

चाय में जहरीला पदार्थ देकर दोस्त ने की था मुस्कान की हत्या, शादी की जिद करने पर उतारा था मौत के घाट……

108
आप एनडीए (NDA) व इंडिया (INDIA) में से किसका समर्थन करते हैं.

गोरखपुर। जसवल बाजार.सिसई मार्ग पर राप्ती के किनारे झाड़ी में 11 सितंबर को मिला युवती का शव हत्या कर फेंका गया था। शाहपुर के शुडिया कुआं की रहने वाली मुस्कान उर्फ रुपांजली की हत्या उसके ही दोस्त कैंपियरगंज पंडित पुरवा के रहने वाले जितेंद्र साहनी ने चाय में जहरीला पदार्थ देकर की थी।

भाई की तहरीर पर केस दर्ज कर पुलिस ने किया आरोपित को अरेस्ट
मुस्कान के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने सर्विलांस की मदद से उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया कि पहले से उसकी दो पत्नियां हैं और दोनों से दो.दो बच्चे हैं। पहली पत्नी छोड़कर सहजनवां स्थित अपने मायके में रह रही है।

12 राशियों में से हर व्यक्ति की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा/ ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं। अगर आपकी राशि के बारे में आज का दिन अच्छा है। तो आप उसे सेलिब्रेट कर सकते हैंए वहीं अगर आज का दिन आपके लिए खराब है तो आप पंडित जी के दिए गए सुझावों को अपनाकर कुछ अच्छा कर सकते हैं।

ऐसे हुई थी मुस्कान से युवक की दोस्ती

पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी ने घटना का पर्दाफाश करते हुए बताया कि मुस्कान गोलघर स्थित साड़ी सेंटर की दुकान पर एक वर्ष से कार्य करती थी। आरोपित जितेंद्र भी वहां थोक में कपड़ा देने के लिए आता.जाता था। वह लच्छीपुर शास्त्री नगर में किराये का कमरा लेकर रहता है। पूछताछ में उसने बताया कि साड़ी सेंटर पर आने.जाने के दौरान मुस्कान से उसकी गहरी दोस्ती हो गई। एक वर्ष बीतने के बाद वह शादी का दबाव बनाने लगी। 10 सितंबर को दूसरी पत्नी मायके गई थी और मुस्कान अपने घर से साड़ी सेंटर के लिए निकलीए लेकिन सुबह 10 बजे कमरे पर चली आई। दोनों ने साथ में भोजन किया। इसके बाद वह शादी करने के लिए जिद करने लगी। देर शाम तक कमरे से नहीं जाने पर उसने चाय में जहरीला पदार्थ देकर मार दिया। इसी बीच दूसरी पत्नी भी मायके से आ गई।

पुलिस लिखी कार में शव रख लगाया था ठिकाने

एसपी उत्तरी ने बताया कि दूसरी पत्नी के आने पर दोनों पहले पुलिस को सूचना देना चाहेए लेकिन आरोपित ने मना कर दिया। इसके बाद वह बाइक से गांव पहुंचा। वहां पर पड़ोस के एक व्यक्ति की पुलिस लिखी कार ली और शास्त्री नगर स्थित मकान पर आया। रात 11 बजे युवती का शव गाड़ी की डिक्की में रखकर जसवल.सिसई मार्ग पर राप्ती नदी किनारे झाड़ी में फेंक दिया। इसके बाद गांव गया और वहां पर पड़ोसी को कार देकर अपनी बाइक से मकान पर चला आया। पीपीगंज थाना प्रभारी आशीष कुमार सिंह ने कार्रवाई के बाद न्यायालय में पेश करते हुए आरोपित को जेल भेज दिया।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *