Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

योगी से भी 5 कदम आगे, जरूरत पड़ी तो एनकाउंटर भी, इस हत्याकांड पर बोले मंत्री……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नूपुर शर्मा केस से कनेक्शन के चलते कर्नाटक में हुई भाजपा नेता प्रवीण नेत्तारू की हत्या से राज्य में एक बार फिर सांप्रदायिक उबाल है। मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई मामले की जांच एनआईए को देने के लिए तैयार हो गए हैं। इससे पहले बोम्मई ने कल कहा था कि सांप्रदायिक ताकतों को रोकने के लिए जरूरत पड़ी तो योगी मॉडल से भी पीछे नहीं हटेंगे। अब बोम्मई सरकार के मंत्री सी एन अश्वथ नारायण ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार यूपी में योगी सरकार से भी पांच कदम आगे कदम उठाएगी। जरूरत पड़ी तो एनकाउंटर से भी पीछे नहीं हटेगी।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई द्वारा सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ योगी आदित्यनाथ मॉडल का उपयोग करने की चेतावनी देने के एक दिन बाद भाजपा नेता प्रवीण नेत्तारू की हत्या पर गुस्से और विरोध के बीच उनकी सरकार में एक मंत्री सी एन अश्वथ नारायण ने उत्तर प्रदेश से पांच कदम आगे जाने की धमकी दी है। कहा कि जरूरत पड़ी तो आरोपी को निशाना बनाकर एनकाउंटर भी करेंगे।

मंत्री ने क्या कहा

कर्नाटक के उच्च शिक्षा मंत्री अश्वथ नारायण ने कहा उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा लेकिन यह हमारे कार्यकर्ताओं और लोगों की इच्छा है कि ऐसी घटनाएं न हों। उनकी इच्छा के अनुसार कार्रवाई होगी, दोषियों को पकड़ा जाएगा। उन्हें पकड़ा जाएगा और एनकाउंटर किया जाएगा। हम यूपी से पांच कदम आगे चलेंगे। हम यूपी से बेहतर मॉडल देंगे। कर्नाटक एक प्रगतिशील राज्य और मॉडल राज्य है। हमें किसी का अनुसरण करने की आवश्यकता नहीं है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *