Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

झाड़.फूंक के बहाने हैवानियत, युवती से दुष्कर्म, गर्भपात कराने का आरोप……

108
आप एनडीए (NDA) व इंडिया (INDIA) में से किसका समर्थन करते हैं.

गोरखपुर। चौरीचौरा इलाके में युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म और गर्भपात कराने का मामला सामने आया है। आरोप है कि कस्बा में दुकान चलाने वाले प्रभु चौरसिया ने झाड़.फूंक के बहाने बुलाया था। फिर जान पहचान होने पर शादी का झांसा दिया।

गर्भवती होने पर भाई शंभू चौरसिया के साथ मिलकर जबरन गर्भपात की दवा दे दी। फिर शादी से भी इन्कार कर दिया। पुलिस ने युवती की तहरीर पर दुष्कर्म, गर्भपात कराने, जालसाजी, मारपीट व धमकी देने की धाराओं में दो सगे भाइयों पर केस दर्ज कर जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक युवती ने तहरीर में कहा है कि वह किराए के मकान में अकेली रहती है। चौरीचौरा थाना क्षेत्र के नगर पंचायत मुंडेरा बाजार के वार्ड संख्या 16 निवासी प्रभु चौरसिया से कुछ माह पहले संपर्क हो गया। युवती का आरोप है कि झाड़.फूंक व पूजा.पाठ से उसे ठीक कराने की बात कहकर धनिष्ठता बढ़ा ली।

उसने आरोप लगाया कि इस दौरान शादी का झांसा देकर काफी दिनों से शारीरिक संबंध बनाता रहा। कई बार गर्भपात भी करवा दिया। शादी का दबाव बनाने पर उसके घर आकर पिटाई भी की। इसकी शिकायत उसके बड़े भाई शंभू चौरसिया से की तो वह भी गाली देते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे। पुलिस तहरीर के आधार पर आरोपियों पर केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *