Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

यूपी में महिला टीचर का डांस वीडियो वायरल, स्कूल के क्लास रूम में बनाती थी रील, अब हुआ ये एक्शन……

108
आप एनडीए (NDA) व इंडिया (INDIA) में से किसका समर्थन करते हैं.

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में शिक्षा के मंदिर में आपत्तिजनक रील बनाने वाली एक शिक्षिका का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पूरा मामला जिले के शिकारपुर के गांव रिवाड़ा उच्च माध्यमिक विद्यालय का है। यहां पर तैनात शिक्षिका प्रभा नेगी की आपत्तिजनक रील इन दिनों सोशल मीडिया पर वयरल है। शिक्षिका को रील बनाने की दीवानगी भी ऐसी कि ये भी भूल गईं कि वह विद्यालय में बच्चों को अच्छी शिक्षा देने के लिए आती हैं न कि फिल्मी गानों और कॉमेडी की रील बनाने।

हद तो जब हो गई जब मैडम क्लास रूम में रील बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल पर डालने लगीं। फिलहाल शिक्षिका प्रभा नेगी की आपत्तिजनक डांस और कॉमेडी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हैं। इसके बाद स्कूल के शिक्षकों ने बीएसए से लिखित शिकायत की। शिकायत पर बेसिक शिक्षा अधिकारी लक्ष्मीकांत पांडे ने बताया कि शिक्षिका प्रभा नेगी की कई रील्स वायरल हैं। इसमें कुछ रील्स स्कूल में बनाई गई हैं। हमारे पास रिपोर्ट आई है। जिसके आधार पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। साथ ही दो लोगों की कमेटी बनाकर जांच करवाई जा रही है।

लगातार सोशल मीडिया पर अपलोड कर रही थी वीडियो

स्कूल में वीडियो बनाकर शिक्षिका प्रभा नेगी लगातार सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं। इस बीच स्कूल परिसर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल वायरल होने के बाद दूसरे शिक्षक को जानकारी हुई। इसके बाद स्कूल के दूसरे शिक्षकों ने पूरे मामले की बीएसए से शिकायत कर दी। ऐसे में बीएसए ने फिलहाल उन्हें निलंबित कर दिया है और कहा है कि दोषी पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। प्रभा नेगी गाने और फनी बातों पर रील्स बनाती थीं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *