Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

बेटे ने चाकू घोंपकर मां को उतारा मौत के घाट, पिता के दूसरी शादी करने से चल रहा था

108
आप एनडीए (NDA) व इंडिया (INDIA) में से किसका समर्थन करते हैं.

कुशीनगर। गोरखपुर। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मां की मौत के बाद पिता के दूसरी शादी करने से नाराज रहने वाले बेटे ने घरेलू विवाद के चलते 49 वर्षीय सौतेली मां की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। घटना बुधवार की देर रात हाटा कोतवाली क्षेत्र के सिकटिया गांव में हुई। पुलिस ने बागीचे में छिपे हत्यारोपित बेटे को चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया।

यह है पूरा मामला

गड़ेरीपट्टी टोला में रहने वाले श्रीकांत मजदूरी करते हैं। पहली पत्नी शांती देवी की 20 वर्ष पूर्व बीमारी के कारण मौत हो गई। श्रीकांत ने अपनी साली मंजू से दूसरी शादी कर ली। पहली पत्नी से 23 वर्षीय बेटा दीपलाल है, जो मजदूरी करता है। मंजू से तीन पुत्रियां हैं। बड़ी पुत्री की शादी हो चुकी है, दो अविवाहित हैं। मौसी के साथ पिता की दूसरी शादी से दीपलाल नाराज रहता था। इसके चलते शादी के कुछ समय बाद से ही सौतेली मां से उसके संबंध खराब हो गए।

घरेलू मामलों को लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। बुधवार की शाम लगभग पांच बजे भी दोनों में विवाद हुआ। दीपलाल उस समय बाजार चला गया। रात नौ बजे घर लौटा तो पिता बरामदे में सोए थे। मंजू आंगन में बर्तन धुल रही थी। आरोप है कि दीपलाल मंजू के पास पहुंचा और पेट में चाकू घोंप कर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गांव के बाहर बाग में छिपे दीपलाल को पकड़ लिया। उसकी निशानदेही पर खेत से चाकू बरामद भी हो गया। एसपी धवल जायसवाल ने बताया कि आरोपित दीपलाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। तहरीर मिलते ही उसके विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया जाएगा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *