Saturday, April 20, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

ताजनगरी में गलत हाथों में जाने से बची अलीगढ़ की युवती, पढ़ें कैसे फंसी थी जाल में…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आगरा। टैक्सी चालक के प्यार के जाल में फंसी युवती गलत हाथों मे जाने से बच गई। चार महीने से उसकी तलाश में जुटी अतरौली पुलिस ने गुरुवार को आगरा में सदर थाने की पुलिस के सहयोग से बरामद कर लिया। युवती सदर के शहीद नगर क्षेत्र में स्पा सेंटर में काम करने वाली युवती के साथ रह रही थी।

अलीगढ़ के अतरौली थाने क्षेत्र निवासी युवती इस वर्ष जनवरी से लापता थी। उसके पिता मजदूरी करते हैं। सुराग नहीं लगने पर पिता ने अज्ञात के खिलाफ अतरौली थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस उसकी बरामदगी के प्रयास कर रही थी। एक सप्ताह पहले युवती के स्वजन के पास एक नंबर से फोन आया। पुलिस ने उक्त नंबर की आइडी निकलवाई तो वह आगरा के थाना सदर के शहीद नगर क्षेत्र निवासी एक युवक की निकली। पुलिस ने युवक को पकड़़कर पूछताछ की तो उसने बताया कि युवती शहीद नगर इलाके में किराए पर रहती है।

इसके आधार पर अतरौली की पुलिस ने सदर थाने की मदद से युवती के घर तक पहुंच गई। यहां वह एक अन्य युवती और युवक के साथ किराए पर रह रही थी। उसके साथ रहने वाली युवती एक स्पा सेंटर में काम करती थी। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर युवती ने बताया कि पिछले वर्ष मथुरा का रहने वाला एक टैक्सी चालक उसकी कालोनी में किसी पार्टी को लेकर आया था। वहां पर रुकने के दौरान चालक से उसकी पहचान हो गई। दोनों ने एक दूसरे का मोबाइल नंबर ले लिया। वह एक दूसरे से बातचीत करने लगे।

युवक उसे शादी करने की कहकर अपने साथ लाया था। उसे एक अन्य युवती के साथ किराए पर रख दिया। उक्त युवती स्पा सेंटर में काम करती थी। इंस्पेक्टर अतरौली संजय जायसवाल ने बताया कि युवती के स्वजन ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। युवती के बयान के आधार पर विवेचना में आरोपित का नाम बढ़ाया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *