Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

बेटे के लव अफेयर ने ले ली मां.बाप की जान, पड़ोसियों ने मौत के घाट उतारा…….

 

उत्तर प्रदेश में राजधानी लखनऊ से 90 किमी उत्तर में स्थित सीतापुर के हरगांव से दिल दहला देने वाली घटना निकलकर सामने आई है। जानकारी के अनुसार यहां एक बेटे की गलती की सजा उसके माता.पिता को चुकानी पड़ी है। दरअसल सीतापुर के हरगांव में कथित तौर पर इंटरकास्ट प्रेम संबंध के चलते एक 55 वर्षीय व्यक्ति और उसकी पत्नी को उनके पड़ोसियों ने लाठियों से बेरहमी से पीट.पीटकर मार डाला।

मामले में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि एक मुस्लिम युवक शौकत का मोहल्ले में रहने वाली हिंदू लड़की से प्रेम संबंध थाए जिसे वह अपने साथ भगा ले गया। जिस पर नाराज लड़की के परिजनों ने युवक के 50 वर्षीय पिता अब्बास और 48 वर्षीय मां कमरुन्निशा की लाठी.डंडों से पीट.पीटकर हत्या कर दीण् इलाके में हुए इस हत्याकांड से सनसनी फैली हुई है। वहीं पुलिस ने जांच शुरू करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

लड़की के परिजनों ने पीट.पीटकर की हत्या

बताया जा रहा है कि साल 2020 में भी शौकत अलग समुदाय की लड़की के साथ भाग गया था। इस दौरान युवती की उम्र 18 साल से कम होने के कारण शौकत पर अपहरण, बलात्कार और पॉक्सो के तहत आरोप लगे और उसे जेल जाना पड़ा, वहीं 13 महीने जेल में बिताने के बाद अप्रैल में जमानत पर रिहा होकर बाहर आने के बाद शौकत एक बार फिर से अपनी प्रेमिका संग फरार हो गया। जिसके कारण लड़की के परिजन गुस्से में शौकत के घर पहुंचे और पीट.पीटकर उसके मात.पिता की हत्या कर दी।

पुलिस गिरफ्त में 3 आरोपी

मामले में मृतक की 11 वर्षीय बेटी ने बताया कि हमलावरों ने उसकी आंखों के सामने ही उसके मात.पिता की हत्या कर दी थी। जिसके बाद वह उसे भी मारने दौड़े थे। जिस दौरान उसने भागकर अपनी जान बचाईण् फिलहाल बच्ची की की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर के आधार पर पांच लोगों के खिलाफ हत्या और हमले का आरोप दर्ज किया गया है। वहीं पुलिस ने बताया कि मामले में अब तक लड़की के भाई शैलेन्द्र जयसवाल, उसके बहनोई पल्लू जयसवाल और एक करीबी पारिवारिक मित्र अमरनाथ कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसके माता.पिता रमापति और रामपाल फरार हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *