पीएम के करीबी रिटायर्ड यह आईएएस अधिकारी भाजपा में शामिल…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। प्रशासनिक सेवा के बाद राजनीतिक पारी खेलने को आतुर रिटायर्ड आइएएस अधिकारी अरविंद कुमार शर्मा गुरुवार को भाजपा में शामिल हो गए। मकर संक्रांति के पर्व पर लखनऊ में भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह के साथ उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा, कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान तथा भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह की मौजूदगी में एके शर्मा ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

माना जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी के इस विश्वस्त अधिकारी को खास भूमिका के लिए उत्तर प्रदेश भेजा गया है। 2001 में जब मोदी गुजरात के सीएम बने थे तो शर्मा उनके सचिव थे। 2014 में मोदी के पीएम बनने के बाद वे पीएमओ से जुड़े थे। शर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का उनकी अनुपस्थिति में आभार जताते हुए कहा कि वह मऊ जिले के पिछड़े गांव से ताल्लुक रखते हैं। वह राष्ट्रवाद और पार्टी की सेवा के लिए राजनीति में आए हैं। एके शर्मा ने पार्टी ज्वाइन करने के बाद कहा कि मैं भाजपा में आने पर खुश हूं। अरविंद कुमार शर्मा ने कहा कि मैं पार्टी में शामिल होकर आज गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। देश में दल और पार्टियां बहुत हैं। मैं किसी राजनीतिक दल से संबंधित नहीं हूं। फिर भी भाजपा जैसी पार्टी का सदस्य बन गया हूं। यह काम सिर्फ मोदी जी और भाजपा ही कर सकती है। पार्टी जो जिम्मेदारी सौंपेगी उसे स्वीकार करेंगे।

भाजपा की सदस्यता लेने के बाद नौकरशाह शर्मा ने कहा कि मैं मऊ जिले के बैकवर्ड गांव का रहने वाले व्यक्ति हूं। मेहनत और संघर्ष करके मैंने आईएएस की नौकरी पाई। मैं सचिव के पद पर कार्य कर रहा था। ऐसा व्यक्ति जिसका कोई राजनीतिक बैकग्राउंड ना हो, उसे पार्टी में लाना शायद नरेंद्र मोदी और भाजपा ही कर सकती है। इस बात के लिए मैं मोदी जी, माननीय अध्यक्ष जी और पार्टी के प्रति नतमस्तक हूं। अन्य सवालों का जवाब देने के बजाय शर्मा हाथ जोड़कर चले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!