Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशगाजीपुर

बांदा जेल में मुख्तार अंसारी की हो सकती है हत्या, बेटे उमर ने लगाई अदालत से गुहार……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गाजीपुर। जिले में मुख्‍तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी ने अपने पिता की बांदा जेल में बंदी के दौरान हत्‍या करने की साजिश रचने का आरोप लगाते हुए उनकी सुरक्षा की अपील गाजीपुर की अदालत में की है। इस बाबत अदालत से उन्‍होंने गुहार लगाई है कि जेल में उनके पिता तक एसओजी की टीम और एसपी पहुंच बनाना चाह रहे थे। जबकि भोजन में उनको जगर मिलाकर मारने की साजिश रची जा रही है।

मुख्तार अंसारी के पुत्र उमर अंसारी ने गुरुवार को कोर्ट में अर्जी दी है कि बांदा जेल में बंद उनके पिता मुख्तार अंसारी की जान को खतरा है। उन्हें खाने में जहर देकर मार दिया जा सकता है। कोर्ट को बताया कि एसओजी और एसपी बैरक में घूसना चाह रहे थेए लेकिन डिप्टी जेलर ने उन्हें रोक दिया। कोर्ट ने इस बाबत अर्जी का अवलोकन करते हुए आदेश को सुरक्षित रख लिया।

इतना ही नहीं उसरी चट्टी कांड के गवाह रमेश कुमार ने भी न्यायालय से सुरक्षा की गुहार लगाई है। अर्जी देते हुए बताया कि मुझे जान से मारने की धमकी दी जा रही है। मेरी गवाही होना अति आवश्यक है। नहीं तो मेरी कभी भी हत्या हो सकती है। वहीं इसी मामले में दो अन्य गवाह इजराइज अंसारी और तौकिर अहमद ने भी कोर्ट में अर्जी देते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *