Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

जमीन के अंदर छिपा खजाना पाने के लिए खोद डाला नींबुओं से भरा खेत, चार धरे…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

केरल में काले जादू के लिए दो महिलाओं की रेप के बाद नृशंस हत्या का मामला अभी शांत नहीं हुआ। दक्षिण भारत के एक और राज्य में काले जादू से जुड़ी एक और विचित्र घटना सामने आई है। गुप्त खजाना पाने के लिए चार लोगों ने आधी रात को काला जादू की पूजा की और फिर नीबुओं से भरा पूरा खेत खोद डाला। मिला तो कुछ नहीं लेकिन पुलिस ने चारों को गिरफ्तार जरूर कर लिया है।

घटना आंध्र प्रदेश के गुसुनुरू मंडल के उपनगर गोपावरम गांव की बताई जा रही है। पुलिस ने काला जादू करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। उप निरीक्षक एसआई कुटुम्बा राव ने बताया कि इन चारों व्यक्तियों को पेडापतिवरिगुडेम गांव में छिपे हुए खजाने की तलाश में नीबुओं से भरा पूरा खेत खोदने का आरोप है। इन्हें मध्यरात्रि में गुप्त पूजा और काला जादू का अभ्यास करते हुए पकड़ा गया था।

आरोपियों में एक किसान राजेश को जमीन के भीतर खजाना पाने की इतनी सनक चढ़ गई थी कि उसने अन्य लोगों की मदद से पहले आधी रात को काला जादू की पूजा की और फिर खुदाई कर डाली। अब ग्रामीणों ने पुलिस अधिकारियों से मांग की है कि वे काला जादू करने, गुप्त पूजा करने और छिपे खजाने की खुदाई करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेए इससे उन्हें नुकसान हो रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *