Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

पत्नी ने कुल्हाड़ी से किए थे 60 साल के पति के कई टुकड़े, नहर से बरामद, प्रेमी की तलाश…..

पीलीभीत के गजरौला क्षेत्र में शिवनगर गांव निवासी महिला दुलारो देवी ने अपने पति रामपाल 60 वर्ष की कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या कर दी थी। शव के कई टुकड़े कर बोरी में भरकर नहर में फेंक दिए। पुलिस शव के टुकड़ों को बरामद करने में जुटी हुई थी। शुक्रवार की सुबह पुलिस ने हरदोई ब्रांच नहर से आरोपी पत्नी की निशानदेही पर शव के टुकड़े बरामद कर लिए हैं। पुलिस ने शव के टुकड़ों को एकत्र कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार रामपाल पत्नी दुलारो देवी के साथ गांव में रहते थे। उनका बेटा सोमपाल हरियाणा में मजदूरी करता है। वह आठ दिन पहले ही गांव लौटा है। सोमपाल ने बताया कि 24 जुलाई की रात पिता लापता हो गए थे। उनका कोई पता नहीं चलने पर 26 जुलाई को थाने में गुमशुदगी दर्ज कराते हुए मां पर संदेह जताया।

पुलिस ने दुलारो से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि रामपाल उसे पीटते थे। 24 जुलाई की रात भी दोनों के बीच मारपीट हो रही थी। इसी दौरान छीनाझपटी में कुल्हाड़ी सिर में लगने से रामपाल की मौत हो गई। दुलारो को गिरफ्तार कर जांच में जुटी पुलिस को संदेह है कि उसने किसी व्यक्ति से संबंध के चलते वारदात को अंजाम दिया। पुलिस उसके प्रेमी की तलाश में जुटी है।

नहर के पास मिले थे कपड़े

दुलारो ने पुलिस को बताया कि पति की हत्या के बाद सभी कपड़े उतारकर कुल्हाड़ी से काटा। कपड़ों को दूसरे बोरे में भरकर नहर किनारे फेंक दिया। पुलिस ने बृहस्पतिवार को नहर किनारे रामपाल के कपड़े बरामद कर लिए। उसमें खून लगा हुआ था। शुक्रवार को नहर से एक बोरी बरामद हुई जिसमें शव के टुकड़े भरे हुए थे। इस सनसनीखेज वारदात से गांव के लोग स्तब्ध हैं।

घटना में प्रेमी के भी शामिल होने का शक

बताया जा रहा है कि महिला ने कुल्हाड़ी से शव के कई टुकड़े किए थे। इसके बाद एक बोरे में भरा। गांव से 500 मीटर की दूरी पर बह रही नहर में फेंक कर चली आई। सवाल यह उठता है कि इतना वजन लेकर वह अकेले इतनी दूरी तय नहीं कर सकती। किसी अन्य ने भी उसकी मदद की है। घटना में महिला के प्रेमी के भी शामिल होने की आशंका है। इस पहलू पर पुलिस जांच कर रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *