Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

माली ने गला रेतकर पत्नी को मार डाला, चरित्र पर था शक, नशे में मासूम को भी रख रहा था रेलवे ट्रैक पर…..

अलीगढ़। क्वार्सी क्षेत्र के मौलाना आजाद नगर में अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी एएमयू के माली ने बुधवार रात खुरपी से अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। किसी नुकीली वस्तु से पेट व सिर में कई वार भी किए।

नशे की हालत में वह अपने आठ माह के बेटे को लेकर रेलवे ट्रैक पर पहुंच गया और उसे ट्रैक पर रखने लगा, तभी लोगों ने उसे पकड़ लिया। पुलिस ने उसे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपित अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था।

मूलरूप से अतरौली के पक्कीगढ़ी निवासी आसिफ की शादी दो वर्ष पहले एटा के थाना पिलुआ क्षेत्र के गांव मुकरना की हिना से हुई थी। अपनी पत्नी व इकलौते बेटे के साथ वह एक माह से मौलाना आजाद नगर की गली नंबर दो में पूर्व पार्षद फिरोज के मकान में किराए पर रह रहा था। पुलिस के अनुसार आसिफ को शक था कि हिना फोन पर किसी से बात करती है। इसे लेकर दोनों में विवाद होता था। वह हिना के साथ मारपीट भी करता था।

बुधवार रात को खाना खाने के बाद पति.पत्नी छत पर चले गए। दोनों में कहासुनी हुई। इसके बाद दोनों कमरे में सो गए। देररात आसिफ ने खुरपी से हिना की गला रेतकर हत्या कर दी। गुरुवार करीब साढ़े नौ बजे जमालपुर फाटक पर पहुंच गया और अपने बेटे को ट्रैक पर रखने लगा। तभी कुछ लोगों ने देख लिया और इसे पकड़ लिया। वह शराब के नशे में धुत था। चला तक नहीं जा रहा था।

इसे लेकर घर आए तो वह कमरे का दरवाजा खोलने से मना करने लगा। बोलाए पत्नी की तबीयत खराब है। वह सो रही है। जबरन उससे चाबी लेकर ताला खोला तो बेड पर हिना का लहूलुहान शव चादर के ढंका था। सूचना पर एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत सीओ तृतीय अशोक कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने खुरपी बरामद कर ली है।

शरीर पर 20 से अधिक प्रहार किए

आरोपित ने किसी नुकीली चीज से हिना के शव को गोद दिया। उसकी जान निकलने के बाद भी उस पर प्रहार किए। उसके पेट में 15 वार समेत कुल 20 से अधिक वार किए गए हैं। आरोपित ने पूछताछ में बताया कि चरित्र पर शक होने को लेकर हत्या की है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *