Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

मां की आंखों के सामने नाले में बह गया जिगर का टुकड़ा, चार किलोमीटर दूर मिला शव…..

रायपुर क्षेत्र के शांति नगर नाले में मंगलवार को बहे युवक का शव चार किलोमीटर दूर झगोद से बरामद हुआ है। युवक की तलाश में रातभर पुलिस और एसडीआरएफ की टीमों ने रेस्क्यू अभियान चलाया था। शव का बृहस्पतिवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

हादसा मंगलवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे हुआ था। रोहित गोयल निवासी डीएस कॉलोनी मोहब्बेवाला से अपनी मां से मिलने आ रहा था। इसी दौरान वह सड़क पर बह रहे पानी में फिसल गया। वहां से जैसे.तैसे निकलकर वह संभला और फिर शांति नगर नाले के ऊपर बनी पुलिया पर चढ़ गया। पुलिया पार करते ही उसका घर था। लेकिन इस बीच फिर से उसका पैर फिसल गया और वह नाले में गिर गया। वहां मौजूद लोगों ने उसे बचाने का भी प्रयास किया लेकिन रोहित पानी के तेज बहाव के साथ नाले में बह गया।

एक व्यक्ति ने पगड़ी खोलकर बचाने का किया था प्रयास

पुलिया के किनारे खड़ी एक महिला ने उसे छाता पकड़ाने की कोशिश की। जबकि नाले के किनारे मौजूद एक अन्य व्यक्ति ने अपनी पगड़ी खोलकर उसकी तरफ कपड़ा फेंका मगर रोहित न छाता पकड़ सका न ही कपड़ा। रोहित की तलाश के लिए एसडीआरएफ और पुलिस की टीम ने मंगलवार शाम को रेस्क्यू अभियान शुरू किया था। लेकिन रातभर उसका कहीं पता नहीं चला। इस बीच बुधवार शाम करीब चार बजे झगोद के पास उसका शव झाड़ियों में अटका मिला। यह स्थान शांति नगर से करीब चार किलोमीटर दूर है। एसओ रायपुर कुंदन राम ने बताया कि परिजनों ने शव की पहचान रोहित गोयल के रूप में की है।

मां ने छत से देखा अपने बेटे को बहते हुए

जिस वक्त रोहित घर आ रहा था उसकी मां छत पर खड़ी थी। आसपास के लोग भी वहां उफनाए नाले को देख रहे थे। रोहित सड़क से संभलते हुए पुलिया तक पहुंचा था। सभी उसे अपनी ओर आने के लिए कह रहे थे। इस बीच जब उसका पैर नाले से फिसला तो उसकी मां अपने घर की छत से यह हृदय विदारक मंजर देख रही थी। सभी शोर मचाते रह गए और रोहित नाले में बह गया। इससे पहले सड़क पर पानी में बहते समय किसी ने उसका वीडियो भी बनाया था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *