Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

प्रेमी की उस्तरे से गला काटकर हत्या वाली प्रीति ने तीन पतियों को छोड़ा, अब पुलिस खंगाल रही पिछला रिकार्ड…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

सहारनपुर। गाजियाबाद जिले के लोनी थाना क्षेत्र में प्रेमी फिरोज की गला काटकर हत्या करने की आरोपित प्रीति का सहारनपुर पुलिस पिछला रिकार्ड खंगालने में लग गई है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि गाजियाबाद में लिव इन रिलेशन में रहने वाली प्रीति सहारनपुर के जाटव नगर की रहने वाली है। दीपक यादव से शादी करने से पहले प्रीति दो अन्य लोगों से शादियां कर चुकी है। इनमें दो सहारनपुर के रहने वाले हैं।

उस्तरे से काटा था फिरोज का गला

प्रीति फिरोज नामक युवक के साथ लिव इन रिलेशन में गाजियाबाद में रहती थी। गत दिनों उसने उस्तरे से फिरोज की गला काटकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद उसने 24 घंटे तक फिरोज के शव को फ्लैट में रखा था। शव को ठिकाने लगाने के लिए उसने सूटकेस खरीदाए फिर उसमें शव रखकर वह गाजियाबाद रेलवे स्टेशन की तरफ जा रही थीए तभी पुलिस ने उसे दबोच लिया।

असली नाम ननिता उर्फ नोनू

पुलिस जांच में पता चला कि प्रीति मूल रूप से सहारनपुर के थाना कुतुबशेर की रहने वाली है। कुतुबशेर थाना प्रभारी पीयूष दीक्षित ने बताया कि जांच में सामने आया है कि प्रीति का असली नाम ननिता उर्फ नोनू है। उसने आठ साल पहले अपनी मर्जी से जनता फ्लैट्स में रहने वाले संजय गुप्ता से शादी की थी। इसका स्वजन ने विरोध किया था। डेढ़ साल बाद उसने नंदनगरी निवासी किशन से शादी कर ली। एक ही साल में उसने किशन को छोड़ दिया। 2017 में प्रीति गाजियाबाद चली गई। इसके बाद उसने वहां पर दीपक यादव से शादी कर ली थी। लेकिन यह रिश्ता भी चला और कुछ ही दिनों में उसने तीसरे पति को भी छोड़ दिया था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *