Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेश

पिकेट ड्यूटी पर तैनात सिपाही की गोली मारकर हत्या………मचा कोहराम, मौके पर एडीजी और एसपी पहुंचे, 4 टीमें कर रही है

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क

जनपद  जालौन से बड़ी घटना सामने आ रही है। यहां पर रात में पिकेट ड्यूटी पर तैनात सिपाही की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी डॉक्टर ईरज राजा पुलिस फोर्स और फरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। साथ ही पुलिस घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी खंगाल रही है, जिससे बदमाशों की बारे में पता लगाया जा सके। बदमाशों की धरपकड़ के लिए सीमाबंदी की गई है।

 

 

दरअसल, पूरा मामला उरई कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे स्थित गोविंदम होटल का है। यहां पर ड्यूटी पर तैनात सिपाही भेदजीत सिंह पिकेट ड्यूटी पर था। चेकिंग के दौरान बाइक उसने सवार बदमाशों पर टॉर्च मार दी। इसके बाद बदमाशों ने वहां से भागने का प्रयास किया तो सिपाही ने बदमाशों को पकड़ने के लिए बाइक से उनका पीछा किया इस पर बाइक बाइक सवार बदमाशों ने सिपाही को गोली मार दी जिससे सिपाही की मौत पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक ईरज राजा मौके पर पहुंचे इसके साथ ही फॉरेंसिक की टीम भी सबूत जुटा रही है। वही बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने जिले की सीमा की घेरा बंद कर दी साथ ही आसपास के जनपदों को भी अलर्ट कर दिया है।

 

सिपाही को उरई कोतवाली में मिली थी पहली पोस्टिंग

मृतक सिपाही भेदजीत सिंह मथुरा के चौरम्बर गांव का रहने वाले थे। वर्ष 2021 में उत्तर प्रदेश पुलिस में उसकी नौकरी लग गई थी और पहली पोस्टिंग उरई कोतवाली मिली थी। घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गई है। वही बदमाशों की धड़-पकड़ के लिए 4 टीमों को लगाया गया है। वही एसओजी व आसपास के थानों की पुलिस चेकिंग अभियान चला रही है।

 

वहीं, इस मामले में एसपी डॉ ईरज राजा का कहना है कि उरई कोतवाली के हाईवे चौकी पर तैनात सिपाही भेदजीत की गोली मारकर हत्या की गई। सिपाही ने दो लड़कों का पीछा किया, उसी दौरान गोली चली। गोली सिपाही के सिर में लगी है। इस घटना में सिपाही भेदजीत सिंह की मौत हुई है। इस घटना के खुलासे के लिए चार टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही इस घटना का अनावरण कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि भेदीत मथुरा का रहने वाला है और उरई कोतवाली के हाईवे पर तैनाती थी। सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। जल्द ही इस घटना का अनावरण कर लिया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *