Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

मां, बाप ने गला घोंट दो बेटियों की कर दी हत्या, पुलिस के सामने बिलख.बिलखकर बताई वजह…..

हाजीपुर। वैशाली जिले के हाजीपुर में सगी बहनों की ऑनर किलिंग का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। माता.पिता ने ही दोनों बेटियों की हत्या कर दी। मामला सराय थाना क्षेत्र के मणि भकुरहर गांव का है। दोनों बहनें नरेश भगत और रिंकू देवी की 18 वर्षीय पुत्री रोशनी कुमारी एवं 16 वर्षीय पुत्री अनु कुमारी थी। पुलिस ने घटनास्थल से मृतक के मां रिंकी देवी को हिरासत में लिया है। सगी बहनों की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है।

नाबालिग बहनों की हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस को देखते ही आरोपित पिता मौके से फरार हो गया। मां को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस के सामने आरोपित मां बिलख.बिलखकर रोने लगी।

मां ने बताया क्यों कि बेटियों की हत्या

बताया जाता है कि आरोपित पिता कोलकाता में रहता था। पूछताछ के दौरान आरोपित मां ने बताया कि दोनों बेटियां बार.बार घर से भाग जाती थी। इस कारण सभी लोग दोनों से तंग थे। माता.पिता ने दोनों की गला दबा कर हत्या कर दी।

पिता की तलाश में पुलिस

थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस शव के पोस्टमार्टम में जुटी है। मामले में प्राथमिकी करते हुए आरोपित पिता की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगी है। इस संबंध में सराय थानाध्यक्ष गौरव श्रीवास्तव ने बताया कि मणि भकुरहर गांव में दो बहनों की हत्या की सूचना मिली। पूरा मामला ऑनर किलिंग का है।

मुखिया ने मामले पर क्या कहा

वहीं गांव के मुखिया नीरज सिंह ने बताया कि 20.25 दिन पहले बच्ची किसी लड़का के साथ भाग गई थी। परिवार में इसी को लेकर आवेश था। दोनों बच्चियों की लाश घर में है। पिता हत्या के बाद भाग गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *