Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

नौकरी के नाम पर युवती से ऐंठे रुपये, नशीली दवा खिलाकर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार…..

नौकरी का झांसा देकर एक युवक ने युवती से तीन लाख रुपये ठग लिए। इसके बाद नशीली दवा खिलाकर दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाकर न सिर्फ रुपये मांगे, बल्कि दोस्तों से संबंध बनाने का दबाव बनाया। युवती ने इन्कार किया तो उसकी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज कर सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रभारी निरीक्षक सुशांत गोल्फ सिटी अतुल श्रीवास्तव के मुताबिक इलाके की एक युवती ने बताया कि गत 13 मार्च को फेसबुक के जरिये उसकी मुलाकात कुशीनगर के सोदिया खुर्द निवासी अमन श्रीवास्तव उर्फ ऋषभ से हुई। इसके बाद दोनों में बातचीत होने लगी।

युवती ने बताया कि ऋषभ ने सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर 29 अप्रैल को 50 हजार नकद व करीब एक लाख की सोने की चेन ले ली। इसके कुछ समय बाद फिर डेढ़ लाख रुपये ले लिए। यही नहीं उसकी मजबूरी का फायदा उठाकर धोखे से नशीली दवा खिलाकर दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील फोटो और वीडियो बना ली। इन्हें दिखाकर ब्लैकमेल करते हुए और पैसे मांगने लगा। यही नहीं उसके दोस्तों के साथ संबंध बनाने का भी दबाव बनाया।

ऐसा न करने पर वीडियो और फोटो वायरल कर बदनाम करने की धमकी दी। पीड़िता ने उसकी बात मानने से इन्कार करते हुए अपने पैसे वापस मांगे तो आरोपी गत नौ जुलाई की शाम चार बजे उसके घर पहुंचा और उसकी पिटाई कर दी। इससे उसके कान का पर्दा फट गया।

आरोप है कि आरोपी ने एसिड से पीड़िता का चेहरा भी खराब करने का प्रयास किया। इसके बाद भी पीड़िता ने उसकी बात नहीं मानी तो उसने अश्लील फोटो और वीडियो वायरल कर दिए। यही नहीं 31 जुलाई को युवती को फोनकर जान से मारने की धमकी भी दी। मामले में केस दर्ज कर पुलिस ने मंगलवार को आरोपी अमन को संस्कृति चौराहा स्थित गोल चक्कर के पास से दबोच कर जेल भेज दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *