Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

गुस्साई महिला ने पति और जेठ को मारी गोली, थाने जाकर किया सरेंडर

 उज्जैन। मध्य प्रदेश में उज्जैन जिले के इंगोरिया कस्बे में सोमवार सुबह सनसनीखेज वारदात हुई। पारिवारिक और जमीन के विवाद में महिला ने अपने पति और जेठ पर अवैध देशी पिस्टल से गोलियां चला दीं। पति की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं जेठ ने जिला अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वारदात के बाद महिला ने थाने जाकर समर्पण कर दिया है।

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता है आरोपित महिला

इंगोरिया थाना पुलिस के अनुसार, आरोपित महिला सविता कुमारिया आंगनबाड़ी कार्यकर्ता है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि पति राधेश्याम कुमारिया शराब पीकर आए दिन सविता और अपनी दो बेटियों के साथ मारपीट करता था। साथ ही, सविता का जेठ धीरज से जमीन संबंधी विवाद भी चल रहा था। राधेश्याम इस विवाद से दूर रहता था। इसी बात को लेकर सविता नाराज थी।

सोमवार सुबह हुआ था पति से विवाद

सोमवार सुबह सविता का पति से फिर विवाद हुआ। इस पर उसने घर में रखी पिस्टल से अपने पति पर ही फायर कर दिए। इसी दौरान अपने भाई राधेश्याम को बचाने आए जेठ धीरज उर्फ दिनेश पर भी उसने तीन गोलियां दाग दीं।

बेटियों की नहीं हो रही थी शादी

पुलिस ने बताया कि सविता और राधेश्याम की दो बेटियां हैं। एक बेटी की उम्र 22 तो दूसरी की 24 साल है। दोनों की शादी को लेकर भी पति-पत्नी के बीच तनाव रहता था। घटना के बाद फारेंसिक टीम ने भी मौके पर जांच की है। पता लगाया जा रहा है कि पिस्टल कहां से आई? पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हत्या के पीछे अन्य कारण भी हो सकते हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *