Sunday, May 19, 2024
नई दिल्ली

प्रेमी ही बना प्रेमिका का हत्यारा, जन्मदिन मनाने के बाद उतारा मौत के घाट, 6 साल से था रिलेशनशिप……

बेंगलुरु। कर्नाटक के बेंगलुरु में दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, यहां एक प्रेमी ने ही अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया है। पहले प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को जन्मदिन मनाया और बाद में उसका गला रेत कर हत्या कर दी। आरोपी को शक था कि उसकी प्रेमिका का किसी और लड़के के साथ अफेयर है। इसी के चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक महिला की पहचान 24 वर्षीय नव्या के रूप में हुई है। उसने राज्य पुलिस विभाग के आंतरिक सुरक्षा प्रभाग में क्लर्क के रूप में काम किया। वहीं आरोपी की पहचान कनकपुरा निवासी प्रशांत के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, नव्या छह साल से प्रशांत के साथ रिलेशन में थी। दोनों दूर के रिश्तेदार थे। नव्या ने पिछले मंगलवार को अपना जन्मदिन मनाया था लेकिन प्रशांत इसमें शामिल नहीं हुआ था। उसने नव्या से कहा था कि वह व्यस्त है। इसलिए वह शामिल नहीं हो सकता है।

जन्मदिन मनाने के बाद उतारा मौत के घाट

आरोपी ने बाद में शुक्रवार की रात अपनी प्रेमिका नव्या का जन्मदिन मनायाए इसलिए उसने नव्या को यह कहकर अपने घर बुलाया कि वह उसका जन्मदिन साथ मिलकर सेलिब्रेट करना चाहता है। नव्या मान गई और उसके घर आ गई। वहां प्रशांत ने पूरे कमरे को अच्छे से सजाया हुआ था। इसके बाद उसने नव्या से केक कटवाया और बाद में उसका गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। जब नव्या घर नहीं पहुंची तब परिवार वालों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस का जांच पड़ताल करने पर नव्या का शव प्रशांत के घर से बरामद हुआ।

 

शक के चलते की हत्या

पुलिस ने प्रशांत को गिरफ्तार कर लिया है और उन्होंने कहा कि अभी इस मामले में आगे की जांच चल रही है। मृतक महिला के शव को एक स्थानीय अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह नव्या से काफी परेशान हो चुका था। क्योंकि उसे लगता था कि नव्या का किसी और लड़के के साथ भी संबंध है और उन दोनों के बीच कई बार इस मुद्दे पर बहस भी हुई है। वहीं अब आरोपी ने शक के चलते प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *