प्रेम संबंध का विरोध करने पर प्रेमी और पत्‍नी ने पति को उतारा मौत के घाट, इतने गिरफ्तार….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बिजनौर। पुलिस ने बुधवार को इकरामुद्दीन हत्याकांड का खुलासा कर दिया। पुलिस ने हत्‍या में शामिल चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि पत्‍नी के प्रेम संबंधों के बारे में जब पति को पता चला तो प्रेमी और पत्‍नी ने मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। इसमें प्रेमी समेत चारों पर हत्‍या का मुकदमा चलाया जाएगा।

गला घोंटकर की थी हत्‍या इकरामुद्दीन हत्याकांड में पुलिस ने उसकी पत्नी,प्रेमी समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। प्रेम संबंध का विरोध करने पर हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। रविवार को शहर कोतवाली क्षेत्र के गजरौला शिव के पास बाग से गुजर रहे नाले में इकरामुद्दीन ;30 वर्ष पुत्र इस्लामुद्दीन निवासी जंदरपुर का शव पड़ा मिला था। इकरामुद्दीन शनिवार की दोपहर घर से निकला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोंट कर हत्या होना सामने आया था।

ऐसे दिया था हत्‍या को अंजाम शहर कोतवाली पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर इकरामुद्दीन की पत्नी गुलशन और एक अन्य जाकिर के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। हत्याकांड में पुलिस ने गुलशन उसके प्रेमी जाकिर और दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। इकरामुद्दीन के बिजनौर पहुंचने पर अपने दो साथियों को लेकर जाकिर बिजनौर पहुंचे और योजना के तहत इकरामुद्दीन को दावत के बहाने बाग में बुला लिया। वहीं उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *