Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

कार ने कई लोगों को रौंदा, बालक की मौत, हादसे से मची अफरा,तफरी……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

अलीगढ़। बन्नादेवी थाना क्षेत्र के जीटी रोड स्थित लाज के बाहर रात में बड़ा हादसा हुआ। यहां ईको कार ने कई लोगों को रौंद दिया। स्कूटर व आटो को भी टक्कर मारी। फिर एक कार से टकराकर रुकी। हादसे में आठ साल के बालक की मौत हो गई। जबकि महिला समेत सात लोग घायल हुए हैं। जिन्हें जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

ऐसे हुआ हादसा 

जंगलगढ़ी निवासी जावेद ने बताया कि सराय मियां निवासी उनके मामा के बेटे बबलू की बरात जीटी रोड स्थित सम्राट लाज में गई थी। जावेद अपने परिवार के सदस्यों के साथ इसमें शामिल होने गए थे। देररात करीब एक बजे घर लौटने के लिए लाज से बाहर आ गए। उनकी दो साल की बेटी अफीफा, भांजा समून पुत्र इद्दी, भांजा जोहान व आठ साल का भतीजा रोहान उर्फ गुल्लू पुत्र आबिद एक्टिवा स्कूटर पर बैठ गए। तभी कार ने टक्कर मार दी।

कार नंबर के आधार पर रिपोर्ट

हादसे में अफीफा हवा में उछलकर सड़क पर जा गिरी। जबकि अन्य तीनों बच्चे कार के नीचे फंस गए। इस दौरान जावेद के भाई अरशदए उनकी भाभी गुलफ्शा पत्नी गुलशेर उर्फ शेखू के अलावा शादी में शामिल होने आए सराय बीवी निवासी मोहम्मद कैफ व सरताज घायल हो गए। इसमें गुल्लू की मौत हो गई। जावेद की तहरीर पर पुलिस ने ईको कार के नंबर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *