Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

ट्विटर पर टॉप ट्रेंड हुआ, मिट्टी में मिला दूंगा, देर शाम तक 30 हजार से ज्यादा लोगों ने किए ट्वीट……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

माफिया अतीक अहमद का बेटा और शूटर गुलाम के एनकाउंटर में ढेर होने के बाद ट्विटर पर मिट्टी में मिला दूंगा टॉप ट्रेंड करने लगा। दे रात तक यह हैशटैग नंबर 1 पर ट्रेंड करता रहा। लोगों ने इसके माध्यम से माफिया के खिलाफ योगी सरकार की कार्रवाई का समर्थन किया और सीएम योगी के पक्ष में जमकर ट्वीट, रिट्वीट एक लाइक व शेयर किया।

इसके अलावा सोशल मीडिया पर कई अन्य हैशटैग भी तेजी से वायरल होने लगे। इनमें एनकाउंटर, अतीक अहमद, यूपी पुलिस, यूपीएसटीएफ, गुड्डू मुस्लिम, असद अहमद, बाबा आदि शामिल थे। बृहस्पतिवार को हुए एनकाउंटर के बाद यूजर्स यूपी एसटीएफ की कार्रवाई की सराहना करते रहे। उन्होंने सीएम योगी की अपराधियों और माफिया के खिलाफ जीरो टॉलरेंस नीति की भी सराहना की। इतना ही नहीं उमेश पाल की हत्या के बाद सदन में सीएम योगी का मिट्टी में मिला दूंगा कहते हुए वीडियो भी खूब वायरल हुआ।

मिट्टीमेंमिला दूंगा पर देर शाम तक 23. 5 हजार लोगों ने अपने रिएक्शन दिए। जबकि 58.8 हजार लोगों का इस हैशटैग पर इंगेजमेंट रहा तो वहीं 78.6 मिलियन 7.86 करोड़ लोगों तक इसकी पोटेंशियल रीच रही। सीएम योगी की अपराधियों और माफिया के खिलाफ जीरो टॉलरेंस नीति की भी लोगों ने सराहना की।

वायरल हो गया श्मिट्टी में मिला दूंगा का वीडियो

यही नहीं उमेश पाल की हत्या के बाद सदन में सीएम योगी का मिट्टी में मिला दूंगा कहते हुए वीडियो भी खूब वायरल हुआ। इस वीडियो में सीएम योगी विपक्ष के हमले का जवाब दे रहे थे। उन्होंने इसमें कहा था कि अतीक अहमद के खिलाफ पीड़ित परिवारों ने मुकदमा दर्ज कराया था। यह समाजवादी पार्टी द्वारा पोषित माफिया है। उसकी कमर तोड़ने का काम हमारी सरकार ने किया है। फिर से कह रहा हूं। इसी हाउस में कह रहा हूं, इस माफिया को मिट्टी में मिला देंगे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *