Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

तीन बच्चों की मां को गैर मर्द से हुआ इश्‍क, गर्भवती हुई तो पत‍ि बोला. मैं नहीं हूं इस बच्‍चे का बाप, फ‍िर कहानी में आया ये ट्वि‍स्‍ट…….

बंडा। क्षेत्र के एक गांव निवासी गर्भवती महिला के तीन बच्चे हैं। उसका एक युवक से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा है। बताया जाता है कि महिला के गर्भवती होने पर उसके पति ने यह बच्चा अपना होने से इनकार कर दिया, जिस वजह से दोनों के बीच विवाद हुआ। विवाद बढ़ने पर महिला अपने प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ गई।

मह‍िला ने प्रेमी के खि‍लाफ दी तहरीर

वहीं, युवक महिला को अपने साथ ले जाने के लिए राजी नहीं है। ऐसे में महिला ने प्रेमी के खिलाफ पुलिस को तहरीर दे दी। जिसके बाद काफी देर तक थाने में पंचायत चलती रही। प्रभारी निरीक्षक राकेश मौर्य ने बताया कि दोनों पक्षों में समझौते का प्रयास चल रहा है।

फतेहपुर में सामने आया हैरान करने वाला मामला

उधर फतेहपुर के गाजीपुरध्बहुआ में शाह कस्बा क्षेत्र के एक गांव में पड़ोसी युवक शादी करने का झांसा देकर युवती से संबंध बनाए। इसके बाद वह महाराष्ट्र के पुणे चला गया। सोमवार तड़के पहर पीड़िता ने एक प्राइवेट नर्सिंग होम में मृत बच्चे को जन्म दिया। इसके बाद नवजात बच्चे का शव लेकर प्रेमी के दरवाजे पहुंचकर उसे बुलाने की जिद कर बैठ गई। पुलिस ने पहुंचकर तहरीर मांगी तो प्रेमी को बुलाने की मांग की, जिससे दोनों परिवारों के बीच झड़प होने से हंगामा शुरू हो गया। हालांकि तीन घंटे बाद पुलिस ने प्रेमी के आने तक मामला शांत करा दिया।

गाजीपुर क्षेत्र के शाह कस्बा के एक गांव में स्वजातीय युवक ने पड़ोसी 21 वर्षीय युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ डेढ़.दो वर्षों से शारीर‍िक संबंध बनाता रहा। बताते हैं कि कुछ माह पूर्व वह महाराष्ट्र के पुणे मजदूरी करने चला गया। इधर युवती गर्भवती हो गई। रविवार रात प्रसव पीड़ा होने पर उसे प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहां उसने मृत बच्चे को जन्म दिया। सोमवार को मृत नवजात बच्चे को लेकर वह प्रेमी के दरवाजे पहुंच गई। पीड़िता के भाई ने आरोपित संजय पासवान के विरूद्ध तहरीर दे दी है लेकिन पीड़िता पहले आरोपित को बुलाने की जिद कर तहरीर भी वापस ले ली।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *