Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

विधायक ने डीएम से मांगी अनुमति, ईद के दिन नमाजियों पर पुष्प वर्षा !, स्वामी हेलीकाप्टर से करेंगे पुष्प वर्षा, लिखा पत्र…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के जनपद बिजनौर से है जहां बिजनौर के चांदपुर विधानसभा क्षेत्र से सपा विधायक स्वामी ओमवेश नमाजियों पर हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा करेंगे। विधायक ने नमाजियों पर नमाज पढ़ते वक्त पुष्प वर्षा हेलीकॉप्टर से करने के लिए उन्होंने जिलाधिकारी बिजनौर से चिट्ठी लिखकर अनुमति मांगी है। स्वामी ओमवेश ने ईद के मौके पर पुष्प वर्षा करना चाहते हैं, इसके लिए प्रशासन उनको अनुमति दे।

चांदपुर बिजनौर में काफी संख्या में मुसलमान रहते हैं। ईद मुसलमानों का सबसे बड़ा त्यौहार है। ऐसे में वह जनप्रतिनिधि होने के नाते ईद की नमाज के वक्त दो क्विंटल फूल से पुष्प वर्षा कर मुस्लिम भाइयों का स्वागत करना चाहते हैं। चिट्ठी में लिखा गया है कि हेलीकॉप्टर से किसी को कोई परेशानी नहीं होगी। विधायक ने इसको लेकर प्रशासन को भरोसा दिलाया है कि उनके इस काम से किसी को कोई दिक्कत नहीं होगी।

फूल भरकर हेलीकॉप्टर उड़ान भरेगा और चांदपुर क्षेत्र की ईदगाह पर आधे घंटे तक फूलों की बारिश करने के बाद लौट जाएगा। इस मामले में बिजनौर के जिलाधिकारी ने संबंधित अफसरों से रिपोर्ट मांगी है। सूत्रों के मुताबिक अधिकारियों की रिपोर्ट आने के बाद डीएम अनुमति देने या न देने पर अंतिम फैसला लेंगे।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *