Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली: कोतवाली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, होली पर बड़ी………5 को किया गिरफ्तार, 10 किया बरामद,, कडाई से पूछताछ में बताया कि मेरे द्वारा करीब 50 से ज्यादा मोटर साइकिल की चोरी

चंदौली , पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क

होली पर पुलिस को बड़ी सफलता मिली कोतवाली चन्दौली पुलिस द्वारा चोरी की 10 मोटरसाइकिलों के साथ शातिर अन्तर्गजनदीय वाहन चोरो के गिरोह के 5 सदस्य गिरफ्तार। पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के निर्देशन पर प्रभारी निरीक्षक चन्दौली के नेतृत्व में थाना चन्दौली क्षेत्र में होली पर्व के दृष्टिगत शान्ति व्यवस्था ड्यूटी व सन्दिग्ध व्यक्ति व वाहन की चेकिंग किया जा रहा था कि चेकिंग के दौरान ही पुलिस वालो को देखकर एक सन्दिग्ध व्यक्ति अपनी मोटर साइकिल घुमा कर भागना चाहा कि तभी कचहरी के पास बबुरी रोड पर सड़क के किनारे बने नाले में मोटर साइकिल का अगला पहिया फंस जाने के कारण वाहन सहित गिर पड़ा जिसे मौके पर पकड़ लिया गया एवं पकड़े गये।

व्यक्ति से नाम पता पूछा गया तो अपना नाम सुजीत कुमार राजभर उर्फ दारा सिंह पुत्र श्यामजी नि0 नई बस्ती पाण्डेयपुर थाना कैण्ट जनपद वाराणसी बताया जिसके पास से दो अदद मोटर साइकिल की मास्टर चाभी तलाशी के दौरान मिली व चोरी की एक अदद मोटर साइकिल फर्जी नम्बर प्लेट के साथ बरामद हुयी। कडाई से पूछताछ में बताया कि मेरे द्वारा जनपद चन्दौली जनपद वाराणसी में करीब 50 से ज्यादा मोटर साइकिल की चोरी की गयी है। हम लोगो का एक संगठित गिरोह है । मै मोटर साइकिल चोरी कर विक्री के लिये रमेश गुप्ता व बृजेश कुमार को देते है। यह दोनो लोग मोटर साइकिल को परिश्रम यादव व मुकेश यादव जो दोनो मित्री है उनको देते है यह लोग वाहनों के अलग अलग पार्ट्स निकालकर पुराने वाहनो में लगा कर विक्री करते है ।

चोरी की मोटर साइकिलो का चेचिस नं0 व फ्रेम दिलीप गुप्ता कबाडी को दे देते है। वह वाहनों के चेचिस नं0 की कटिंग कर कबाड में बिक्री कर देता है। प्रति वाहन मुझे 3500/- रुपये मिलते है। जिसमें 1500 मेरे व 2000 बृजेश और रमेश गुप्ता को मिलता है। शेष लाभ मुकेश व परिश्रम व दिलीप गुप्ता को मिलता है। अभियुक्त के निशादेही पर जनपद वाराणसी से अलग अलग स्थानों से 09 वाहन बरामद कर 04 अन्य अभियुक्तो की गिरफ्तारी की गयी। गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर मु0अ0सं0 0074/23 धारा 41/411/413/414/419/420 भादवि थाना चन्दौली पर पंजीकृत किया गया।

 

*गिरफ्तार अभियुक्तः-*

1. सुजीत कुमार राजभर उर्फ दारा सिंह पुत्र श्यामजी नि0 नई बस्ती पाण्डेयपुर थान कैण्ट वाराणसी

2. मुकेश यादव पुत्र नत्थू यादव नि0 चांदपुर मुस्तफाबाद थाना चौबेपुर जनपद वाराणसी

3. परिश्रम यादव उर्फ परशु यादव पुत्र नत्थू यादव नि0 चांदपुर मुस्तफाबाद थाना चौबेपुर जनपद वाराणसी

4. बृजेश कुमार पुत्र निहोरी लाल नि0 सलारपुर थाना सारनाथ जनपद वाराणसी

5. दिलीप गुप्ता पुत्र गुलाब गुप्ता नि0 चाँदपुर मुस्तफाबाद थाना चौबेपुर जनपद वाराणसी

*विवरण बरामदगीः-* गिरफ्तार अभियुक्तगणों के पास से चोरी के कुल 10 अदद वाहन बरामद हुये जिनका विवरण निम्न है—

 

*गिरफ्तारी व बरामदगी करने वाली पुलिस टीम-*

1. राजीव कुमार सिंह प्रभारी निरीक्षक कोतवाली चन्दौली, जनपद चन्दौली ।

2. उ0नि0 रावेन्द्र सिंह

3. उ0नि0 रामदरश यादव

4. हे0का0 बन्टी सिंह

5. हे0का0 अशोक सिंह

6. का0 सुशील कुमार सिंह

7. का0 सैयद वाजिद अली खां

8. का0 चन्द्रशेखर

9. का0 देवेश मौर्या

10. का0 चन्दन वर्मा

11. का0 रामआशीष

12. पीआरडी अलाउद्दीन

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *