Tuesday, May 14, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

आज माताजी ने आदेश दिया है तुम सभी को मारना है……अंधविश्वासी पिता ने ले ली अपने मासूम बच्चों की जान……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

12
क्या आप बुलडोजार की कार्यवाई को सही मानते हैं

राजकोट। राजकोट में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। विज्ञान के जमाने में कैसे आज भी कई लोगों पर अंधविश्वास हावी है, यह राजकोट में देखने को मिला। एक नेपाली परिवार के चौकीदार ने अपनी पत्नी, बेटे और बेटी पर बेहरहमी से वार किया है। अंधविश्वासी पिता ने चाकू से तीनों पर हमला किया, जिसके बाद घायल बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी व बेटे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बेटे की अस्पताल में मौत

बच्चों को भर्ती कराने के कुछ देर बाद ही मासूम बेटे ने भी अस्पताल के बिस्तर पर दम तौड़ दिया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शहर के इंदिरा सर्किल के पास अजंता अपार्टमेंट में चौकीदार के तौर पर रह रहे और काम करने वाले नेपाली व्यक्ति ने यह जानलेवा खेल खेला। पुलिस ने बताया कि प्रेम साहू नाम के व्यक्ति ने अपनी पत्नी बसंती शाहू उम्र 25 वर्ष बेटे नियत साहू उम्र 4 वर्ष और बेटी लक्ष्मी शाहू उम्र 3 माह पर अंधविश्वास के चलते सुबह.सुबह चाकू से हमला कर दिया।

बेटी को भी अस्पताल में मृत घोषित किया गया

हमले में गंभीर रूप से घायल तीनों मां.बेटों को तत्काल इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक ने मासूम बच्ची लक्ष्मी को मृत घोषित कर दिया। जिससे परिवार में मातम छा गया। घटना की जानकारी होने पर विश्वविद्यालय थाने के पीआई एबी जडेजा समेत काफिला अस्पताल पहुंचा जहां बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए शिफ्ट किया गया।

माताजी के आदेश पर किया

पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला कि हत्यारोपी प्रेम साहू पिछले पांच साल से राजकोट में रह रहा था। उसने आज तड़के अंधविश्वास में यह हत्या की। उसने पत्नी से कहा कि आज माताजी ने आदेश दिया है कि तुम सभी को मारना है। इसके बाद उसने परिवार के लोगों पर चाकू से हमला कर दिया। जिसमें मासूम भाई.बहन की मौत हो गयी। जबकि उसकी पत्नी बसंती भी गंभीर हालत में भर्ती है। पुलिस आगे की जांच कर रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *