Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली: टिकट कटने से नाराज़ समर्थकों ने फूंका चंदौली सांसद व केंद्रीय मंत्री का पुतला…….

 

चंदौली। मुगलसराय से रमेश जायसवाल को भाजपा प्रत्याशी बनाए जाने से खफा विधायक साधना सिंह के समर्थकों ने शनिवार की रात सड़क पर उतर आए। इस दौरान केंद्रीय मंत्री व सांसद डा. महेंद्रनाथ पांडेय का पुतला फूंक का विरोध जताया। जनसंघ से जुड़े विद्यासागर गुप्ता ने आरोप लगाया कि प्रत्याशी चयन का फैसला पार्टी विरोधी है। इससे भाजपा को मुगलसराय विधानसभा में गहरा आघात लगेगा। पार्टी को इस फैसले पर पुनर्विचार करने की जरूरत है

वहीं देर रात यह खुशी धीरे-धीरे भाजपा विधायक साधना सिंह के समर्थकों में आक्रोश के रूप में तब्दील हो गयी। गुस्साए भाजपा विधायक समर्थक भारी संख्या में चंदौली कचहरी के सामने जमा हो गए। इस दौरान नाराज विधायक समर्थकों का गुस्सा केंद्रीय मंत्री व चंदौली सांसद डा. महेंद्रनाथ पांडेय का पुतला फूंका और विरोध में जमकर नारेबाजी की। इससे कई दिनों से शांत पड़ी मुगलसराय की राजनीति एकाएक गर्म हो गयी। सांसद व जिलाध्यक्ष के पुतला दहन और विधायक समर्थकों में भारी आक्रोश को लोग भाजपा में दो फाट होने की आशंकाओं को एकाएक बल मिला है। साथ ही वैश्य समाज व विधायक साधना सिंह के समर्थकों के बीच टकराव की स्थिति कभी भी कायम हो सकती है।


इस दौरान विजय सिंह, संदीप सिंह‚ सुड्डू सिंह‚ गुड्डू गुप्ता‚ सोनू सिंह‚ अजय सिंह, संतोष जायसवाल, समर बहादुर सिंह, टिंकल सिंह, शुभम सिंह आदि उपस्थित रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *