Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

प्रपोजल ठुकराया तो शोहदे ने महिला को प्रेग्नेंट बता घर भिजवा दी एम्बुलेंस, फिर भेजी पुलिस वैन…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कानपुर में एक शोहदा महिला को जबरदस्ती अपना प्यार कबूल कराने के लिए हैरतअंगेज कारनामे करने लगा। पहले तो उसने महिला को अपने दिल की बात बताई और उसे प्रपोज किया। महिला ने जब प्रपोजल स्वीकार नहीं किया तो काशीराम अस्पताल में फोन करके बताया कि महिला गर्भवती है और उसकी डिलीवरी की बात कह कर उसके घर एम्बुलेंस भिजवा दी। महिला इस पर भी नहीं मानी तो उसने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दे दी कि महिला ने सुसाइड कर ली। पुलिस महिला के घर पहुंची तो उसकी हकीकत देखकर हैरान रह गई। दो महीने से शोहदे की हरकतों से परेशान होकर महिला और उसके ससुराल वालों ने आखिर पुलिस कमिश्नर से शिकायत की।

कानपुर के नौबस्ता की रहने वाली महिला अपने पति के साथ ससुराल में बड़ी राजी खुशी से रह रही थी उनका एक बच्चा भी है। लेकिन इधर दो महीने पहले अचानक एक दिन उनके फोन पर रजत मिश्रा नाम के युवक ने फोन करके कहा मैं तुमसे प्यार करता हूं। तुम मुझसे आकर मिलो। महिला ने जब उस को डांटते हुए पहचानने से इनकार कर दिया तो उसने तुरंत काशीराम हॉस्पिटल कंट्रोल रूम में फोन कर दिया कि यहां पर यूपी सरकार की 108 एंबुलेंस भेज दीजिए एक महिला की डिलीवरी होने वाली है। उसकी हालत सीरियस है, 108 नंबर एम्बुलेंस कुछ ही देर में महिला के ससुराल पहुंच गई। वहां सभी लोग एम्बुलेंस देख हैरान रह गए। एम्बुलेंस कर्मी ने सूचना देने वाले नंबर पर फोन किया तो वह नंबर बंद हो गया।

पहले भेजी एम्बुलेंस और फिर पुलिस वैन

कुछ दिनों बाद फिर पीड़िता के नंबर पर फोन आया और कॉल करने वाले ने कहा तुम मुझसे मिलने नहीं आई, महिला ने उसको डांटा तो कुछ ही देर बाद उसके घर पर नौबस्ता थाने की पीआरवी पुलिस वैन पहुंच गई। इस बार रजत ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर के सूचना दी थी कि महिला ने सुसाइड कर ली है। पीआरवी के सिपाहियों ने आकर जगह पर जांच की तो उनका कोई सुसाइड करने वाली घटना नहीं मिली।

महिला अपने पति और ससुर के साथ कानपुर के पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड से मिली और उनको पूरी समस्या बताई। पुलिस कमिश्नर ने सर्विलांस सेल और एडीसीपी अंकिता शर्मा को पूरे मामले की जांच की जिम्मेदारी सौंपी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *