Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

चंदौली से सटे यहां पॉश कॉलोनी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, लड़के, लड़कियों को पकड़ा…..इतने हुए….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी। चेतगंज पुलिस ने रविवार रात एक फ्लैट में छापेमारी मारकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। मामला वाराणसी के कैलगढ़ कॉलोनी का है। पुलिस ने इस छापेमारी के दौरान फ्लैट के अलग.अलग कमरे से तीन महिलाओं को पकड़ा। जबकि इसके अलावा तीन पुरुषों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया। डीसीपी वरुणा जोन विक्रांत वीर के मुताबिक, चेतगंज पुलिस पूछताछ कर रही है।

रेड में पुलिस ने फ्लैट से 3 महिला समेत 3 पुरूषों को गिरफ्तार किया है

वाराणसी. चेतगंज पुलिस ने रविवार रात एक फ्लैट में छापेमारी मारकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। मामला वाराणसी के कैलगढ़ कॉलोनी का है। पुलिस ने इस छापेमारी के दौरान फ्लैट के अलग.अलग कमरे से तीन महिलाओं को पकड़ा जबकि इसके अलावा तीन पुरुषों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया। डीसीपी वरुणा जोन विक्रांत वीर के मुताबिकए चेतगंज पुलिस पूछताछ कर रही है। उन्होंने आगे बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

बताया जा रहा है कि बीते कई दिनों से कैलगढ़ कॉलोनी के एक फ्लैट में संदिग्ध गतिविधियों का दौर जारी था। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस से शिकायत की शिकायत मिलने के बाद से चेतगंज पुलिस नजर रखे हुए थी। रविवार देर रात कुछ संदिग्ध युवकों के फ्लैट में जाने पर पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई पुलिस के वहां पहुंचते ही अफरातफरी मच गई।

वाराणसी के घाटों पर लगाए जा रहे गेरुआ साइनेट पत्थर बताएंगे काशी के घाटों की पहचान

बताते चलें कि इस दौरान महिला पुलिस के साथ छापेमारी की गई। पुलिस के पहुंचते ही मौजूद युवक इधर उधर भागने लगे इस दौरान पुलिस ने तीन महिला समेत 3 पुरूषों को पकड़ा चेतगंज थाना प्रभारी संध्या सिंह के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपियों से फिलहाल पूछताछ की जा रही है पुलिस टीम को शक है कि बीते कुछ दिनों से यह देह व्यापार चल रहा था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *