Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशकानपुर

पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति पर पहले कराया जानलेवा हमला, फिर सीरियल देखकर दवा के ओवरडोज से ले ली जान…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कानपुर में ऋषभ तिवारी हत्याकांड में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस ने दावा किया है कि ऋषभ की पत्नी सपना ने ही प्रॉपर्टी हड़पने के लिए ऋषभ की हत्या की थी। सपना ने पहले अपने प्रेमी और उसके साथी से पति पर हमला करवाया। जानलेवा हमले से जब ऋषभ बच गया तो दवाइयों का ओवर डोज़ देकर उसको खुद ही मार डाला।

सचेंडी पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इसका खुलासा भी कर दिया है। कल्याणपुर के शिवली रोड पर ऋषभ तिवारी पत्नी सपना के साथ रहता था। ऋषभ के माता पिता का निधन पहले ही हो चुका है।

27 नवंबर को जब वह अपने दोस्त मनीष के साथ स्कूटी से चकरपुर गांव में एक शादी समारोह में शिरकत करने गया था। तो लौटते वक्त चकरपुर गांव के पास उस पर अचानक जानलेवा हमला हुआ। घायल ऋषभ को स्वरूप नगर में स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। हालत सुधरने पर 1 दिसंबर को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। 3 दिसंबर को अचानक ऋषभ की हालत बिगड़ी और उसको हैलेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

क्या है पूरा मामला

पुलिस ने हत्या की एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की तो हैरान करने वाला खुलासा हुआ था। सपना का प्रेम प्रसंग कृष्णा नगर निवासी राजू गुप्ता से चल रहा है। ऋषभ के नाम पर कई प्रॉपर्टी है जिसे इन दोनों ने हड़पने के लिए साजिश रची थी। साजिश के तहत राजू ने अपने साथी के साथ मिलकर 27 नवंबर को जानलेवा हमला कराया। ऋषभ हमले में घायल हुआ लेकिन उसकी जान बच गई। जिसके बाद सपना ऋषभ को दवाइयों का ओवर डोज़ देती रही। इस वजह से उसकी तबीयत बिगड़ी और उसने दम तोड़ दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *