Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः गड्ढ़ा मुक्त अभियान के तहत सड़क का सर्वे करने गये जेई से हुआ दुर्व्यवहार, दिया तहरीर……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। प्रदेश सरकार निर्देश पर जनपद सहित प्रदेश की सभी सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत जनपद में तेजी के साथ सड़कों को गड्ढा मुक्त किया जा रहा है। इसी क्रम में लोक निर्माण विभाग निर्माण खंड के अवर अभियंता सुचित पटेल चकिया विकास खंड के बोदलपुर गांव में क्षतिग्रस्त हुए सड़क का सर्वे करने पहुंचे। जहां ग्राम प्रधान द्वारा बताया गया कि सड़क काफी खराब हो गया है। जिसपर जेई ने कहा कि उक्त सड़क पर घरों का पानी बहाया जाता है। जिसके वहज से सड़क क्षतिग्रस्त हुआ है।

जेई ने सड़क पर पानी बहाने वाले घरों के लोगों को कहा कि आप लोग पानी बहाना तत्काल बंद करें। अन्यथा आप को नोटिस जारी किया जायेगा। वहीं सड़क खराब करने के लिए विभाग अगर आप के बातों से संतुष्ट नहीं होगा तो आप से जुर्माना भी वसूला जायेगा। इसी बीच गांव का युवक विवेक ने आकर जेई के अनुसार गाली गलौज करने लगा। जिसपर वे ग्रामीणों से बात करके वापस जाने लगे तो उक्त अपने साथियों के साथ दुव्यर्वहार किया गया। जिसपर तत्काल जेई ने इसकी सूचना अधिशासी अभियंता पीडब्लूडी डीपी सिंह को देने के साथ ही पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक के साथ ही सीओ चकिया को देते हुए कोतवाली में तहरीर दिया।

इस संबंध में जेई ने बताया कि युवक अपने साथियों के साथ आकर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दिया। वहीं झूठा दुष्प्रचार करते हुए शराब पीने का आरोप लगाया। जिसपर उक्त के खिलाफ मानहानी का मुकदमा भी दर्ज कराया जायेगा।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *