Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

तेज रफ्तार कार से कुचलकर शिक्षक की मौत, दूसरी कार से भागे कार सवार, सीसीटीवी खंगाल रही है पुलिस……

कानपुर। सुबह टहलने निकले एक प्राइमरी स्कूल के शिक्षक को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। हादसे के बाद कार सवार दूसरी कार पर बैठकर भाग गए। वहीं परिजनों ने शिक्षक को जानबूझकर टक्कर मारने का आरोप लगाया है। लेकिन पुलिस ने देर रात तक घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक करना जरूरी नहीं समझा है।

चकेरी थानाक्षेत्र के देहली सुजानपुर निवासी राजेश गौतम 40 वर्ष घाटमपुर के भीतरगांव प्राइमरी स्कूल में पढ़ाते थे। परिजनों ने बताया कि रोज की तरह शनिवार की सुबह राजेश सुबह टहलने घर से निकले थे। सेन पश्चिम पारा थाना क्षेत्र के न्यू आजाद नगर में तेज रफ्तार ईको स्पोर्टस कार ने उन्हें टक्कर मार दी।

वह सड़क पर गिरे और कार के पहिये के नीचे आ गए। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद कार पर सवार लोग पीछे से आ रही दूसरी कार पर बैठकर भाग गए। साथियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है। शिक्षक की मौत से पत्नी उर्मिला उर्फ पिंकी, बेटे किट्टू और किन्नू का रोकर हाल बेहाल रहा।

मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। एसीपी घाटमपुर दिनेश शुक्ला ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार ने तेज रफ्तार से आकर शिक्षक को टक्कर मारी थी। मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है, ताकि कोई संदेह न रह जाए। घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चेक कराने के साथ ही प्रत्यक्षदर्शियों से भी पूछताछ की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *