Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेश

कार्यक्रम के दौरान फटे बम, दो युवकों की मौत, दो गंभीर…..मचा कोहराम, DM व एसपी मौके पर

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चित्रकूट जिले से बड़ी खबर आई है। शहर में चल रहे बुंदेलखंड गौरव कार्यक्रम के दौरान आतिशबाजी स्थल पर अचानक कुछ बम फटे। इससे दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना से मौके पर हड़कंप मच गया। संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। डीएम-एसपी ने मौके पर पहुंचकर फिलहाल बुंदेलखंड उत्सव कार्यक्रम को रोक दिया है।

घायलों को प्रायगराज किया रेफर
चित्रकूट इंटर कॉलेज मैदान में चल रहे बुंदेलखंड गौरव महोत्सव में मंगलवार को दोपहर में उसे समय बड़ा हादसा हो गया.  यहां पर आतिशबाजी के लिए लगाए गए पन्नों में से एक फाइनल में विस्फोट हो गया. इससे वहां टहल रहे तीन लोगों के चीथड़े उड़ गए. जबकि दो लोग रूप से घायल हो गए हैं. जिनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना पर चित्रकूट के जिलाधिकारी अभिषेक आनंद और पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह मौके पर पहुंचे जहांमृतकों के शवो और घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया.

50 फिट ऊपर तक उछले शव
बता दें कि हादसा इतना भयानक था कि पैनल के साथ हादसे में शिकार हुए लोग  50 फीट ऊपर उड़कर इंटर कॉलेज की छत पर गिरे थे. जहां पुलिसकर्मियों ने पहुंचकर रतन के शवों को सील किया है. और घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है. हालांकि अभी तक अधिकारियों ने इस मामले में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *