Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

घरों में काम दिलाने के बहाने लाई जाती थीं लड़कियां, यहां के इस होटल में कराया जाता था देह व्‍यापार……

 

कोसीकलां। एक होटल में नाबालिग से जबरन देह व्यापार कराने वाले गिरोह के चार सदस्यों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने कई होटलों की तलाशी ली। सीओ गौरव कुमार त्रिपाठी के निर्देशन पर छाता थाना पुलिस ने गुरुवार को कई होटलों में छापा मारा। हालांकि पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा।

पुलिस ने बुधवार को सतवीर के होटल से गिरफ्तार किए देह व्यापार कराने गिरोह के चारों सदस्य सतवीर निवासी बरसाना रोड, कमल निवासी कोटवन थाना कोसीकलां, दुर्गा बाबू निवासी गांव ब्रह्मपुर घोघाडीह थाना फुलपराश जिला मधुबनी बिहार और धर्मेंद्र निवासी करमन थाना होडल जिला पलवल हरियाणा को जेल भेज दिया।

दूसरे राज्‍यों से लड़कियों को काम दिलाने का झांसा देकर लाते थे
कोसीकलां थाना प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार ने बताया, पूछताछ में अभियुक्त दुर्गा ने बताया कि वह दूसरे राज्यों में गरीब घर की लड़कियों को काम दिलाने का झांसा देकर यहां लाते थे। पहले लड़कियों को दूसरे स्थान पर रखकर देह व्यापार के लिए तैयार करते थे। जो नहीं मानती थीं, उन्हें बंधक बनाकर प्रताड़ित किया जाता था। उन्हें जबरन तैयार किया जाता था। इसके बाद इन लड़कियों को सतवीर के होटल में लाते थे।

डेढ़ महीने से होटल में चल रहा था धंधा

थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया, देह व्यापार का धंधा कराने वाले गिरोह के सदस्यों से दो मोबाइल, 14 हजार रुपये, तीन पेटी अंग्रेजी शराब, नशे की गोली सहित अन्य सामान बरामद हुए हैं। इस गिरोह के अन्य सदस्यों की जानकारी जुटाई जा रही है। आरोपितों ने बताया, करीब डेढ़ महीने पहले सतवीर के संपर्क में आए थे। इसके बाद उन्होंने हंसराज ढाबा के सामने सतवीर के होटल में यह धंधा शुरू किया था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *