Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

कार्तिक पूर्णिमा पर नदी में नहाने गए तीन डूबे, एक किशोर का शव बरामद. दो की तलाश जारी……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। कार्तिक पूर्णिमा पर बेलघाट, गोला और कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के रोहिन और सरयू नदी में मंगलवार को नहाने गए तीन युवक डूब गए। सूचना पर पहुंची पुलिस स्थानीय गोताखोरो की मदद से युवकों की तलाश कर रही है। देर शाम बेलघाट के सेमरी घाट पर डूबे युवक का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है। स्वजन का रो.रो कर बुरा हाल है।
16 वर्षीय बालक का शव बरामद

बेलघाट क्षेत्र के लोनानागर गांव निवासी रामलक्षन मौर्य रुदल का 16 वर्षीय पुत्र सत्यम उर्फ जगराम माता.पिता एवं गांव के कुछ लड़कों के साथ सरयू नदी के सेमरी घाट पर नहाने गया था। वह गहरे पानी में चला गया और डूब गया। वह कक्षा नौवीं का छात्र था। तीन भाई बहनों मे सबसे छोटा था। थाना प्रभारी चंद्रभान सिंह ने बताया कि शम को गांव की मदद से सत्यम का शव बरामद कर लिया गया है।

यहां भी हुआ हादसा

गोला क्षेत्र के सरयू नदी के रामामऊ घाट पर बांहपुर गांव निवासी रुदल चौधरी का एकलौता 12 वर्षीय पुत्र रोशन सुबह गांव के लड़कों के साथ नहाने गया था। गहरे पानी में जाने से डूब गया। सूचना पर पहुंची पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से उसकी तलाश कर रही है। वह कक्षा सात का छात्र है। कैंपियरगंज क्षेत्र में रोहिन नदी के भौराबारी घाट पर नहाने गया जंगलबब्बन टोला नगर निवासी 12 वर्षीय कृष जायसवाल पुत्र संदीप जायसवाल डूब गया। मौके पर पहुंचे सीओ योगेन्द्र सिंह एवं थाना प्रभारी भूपेन्द्र सिंह व पनियरा पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से बालक की तलाश कर रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *