Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

आधी रात को पत्नी कमरे में कर रही थी ऐसी हरकत, हकीकत जानकर उड़े पति के होश, फिर जो हुआ न होगा यकीन……..

मथुरा, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के कोतवाली इलाके के सौंख रोड स्थित एक घर में आधी रात को बवाल मच गया। पत्नी अपने कमरे में थी। वहीं पति जब देर रात घर लौटकर आया तो पत्नी की हरकत ने उसके होश उड़ा दिए। पत्नी कमरे के अंदर रखी अलमारी से बैग निकाल रही थी। जिसमें पैसे रखे हुए थे। उसने पत्नी से जब पूछा तो पता चला कि घर में चोरी करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसकी पत्नी ही है। इस हकीकत को जानकर उसके होश उड़ गए।

यहां का है मामला

मामला मथुरा कोतवाली थाना क्षेत्र के सुखदेव नगर का है। यहां के रहने वाले सोहिल पुत्र नईम ने बताया कि तीन दिन पूर्व वो किसी काम से घर से बाहर गया हुआ था। पत्नी रुखसार घर में अकेली थी। 30 अगस्त की देर रात वो जब घर लौटाए तो उसने देखा कि पत्नी के कमरे से कुछ आवाज आ रही थी। उससे शक हुआ तो वो दवे पांव कमरे की ओर पहुंचा। वहां उसने छिपकर कमरे के अंदर देखा तो हैरान रह गया। पत्नी ने कमरे में रखी वो अलमारी खोल रखी थीए जिसमें पैसे रखे रहते हैं।

पत्नी के साथ सगा भाई था कमरे में

पति सोहिल ने बताया कि पत्नी के साथ उसका भाई नहने और शाहरुख भी थे, जो अलमारी से पैसे चोरी करने में पत्नी की मदद कर रहे थे। ये देख वो कमरे के अंदर पहुंचा तो पत्नी और साले हड़बड़ा गए। फिर पता चला कि घर से पैसों की चोरी कोई और नहीं, बल्कि पत्नी ही करती है और इन पैसों को वो अपने मायके वालों को देती है। हकीकत जानने के बाद पति ने विरोध शुरू कर दिया। पुलिस को बुलाने की धमकी दी।

पति की जमकर की पिटाई

पुलिस को सूचना देने की बात पर पत्नी और साले गुस्से से आग बबूला हो गए। इस दौरान शाहरुख ने अपने घर फोन करके अन्य भाइयों को बुला लिया। वे सभी धारदार हथियार, डंडा व सरिया लेकर आए और सोहिल पर हमला बोल दिया। इस दौरान उसे बचाने आए परिवार के अन्य सदस्य भी घायल हो गए। हमला करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके साथ ही पुलिस को सूचना दी गई।

इनके खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

पीड़ित ने बताया कि हमला करने वालों में पत्नी के भाई गब्बर, भूरा, रहीस, चांद, शाहरुख पुत्रगण नवाब हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर कोतवाली संजय कुमार पांडेय के अनुसार मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *