Friday, May 3, 2024
बिहार

चाची के उकसाने पर हो गया कांड, भतीजे पर चाचा ने ही झोंक दिए फायर; पीड़ित के पिता ने बता दी पूरी आपबीती

,मुजफ्फरपुर। भिखनपुरा इलाके में भतीजा नवनीत कुमार को गोली मारकर घायल करने वाले चाचा सुधीर सिंह उर्फ राजा सिंह अब तक फरार है।

फिलहाल मामले में राजा सिंह की पत्नी सविता देवी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सदर थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने इसकी पुष्टि की है।

न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद

उन्होंने कहा कि गोली मारने के लिए उकसाने व विवाद को बढ़ाने के मामले में वह आरोपित थी। इसके मद्देनजर गिरफ्तार किया गया है।

पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है। बता दें कि शनिवार की रात राजा सिंह ने भतीजे नवनीत को गोली मारकर घायल कर दिया था।

युवक के पिता ने दर्ज कराई थी प्राथमिकी

मामले में नवनीत के पिता मनोज कुमार सिंह ने प्राथमिकी कराई थी। इसमें कहा था कि शनिवार की रात उनकी बेटी मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी।

इसी क्रम में छत से राजा सिंह उसकी बातचीत की रिकार्डिंग कर रहा था। इस पर उन्होंने अपनी बेटी को घर के अंदर जाकर बात करने की बात कही।

इस पर बेटी ने राजा सिंह को जवाब दिया कि जब हम लोगों से कोई मतलब नहीं है तो फिर हमारे परिवार के पीछे क्यों पड़े रहते हैं।

आरोप है कि इस बात को सुनकर राजा सिंह गाली देने लगे। इसी दौरान लड़की का भाई नवनीत मार्केट से घर पर आया। उसने गाली देने से मना किया।

आरोप है कि इसी कहासुनी के बीच आरोपी राजा सिंह की पत्नी और युवक की चाची ने कहा कि इसे गोली मार दीजिए। इसके बाद राजा सिंह ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। नवनीत को गोली लगी, जिससे वह घायल हो गया।

आनन-फानन में ले गए अस्पताल

फायरिंग के बाद आनन-फानन में नवनीत को इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिर गंभीर हालत देख उसे पटना रेफर कर दिया गया था।

चर्चा है कि राजा सिंह के पास नगालैंड से जारी लाइसेंसी आर्म्स है। उसी से गोली मारी गई है। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तारी से बचने के लिए राजा सिंह घर छोड़कर फरार है।

आरोपी ने दूसरे शहर में ठिकाना बना रखा है। उसकी गिरफ्तारी को लेकर कार्रवाई चल रही है। जल्द ही वह पकड़ा जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *