Thursday, May 16, 2024
उत्तर-प्रदेशमिर्जापुर

दुपट्टे के सहारे फंदे से लटक कर विवाहिता ने मायके में दी जान, पुलिस वजहों की पड़ताल में जुटी……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मीरजापुर। जिले में चुनार क्षेत्र के जलालपुर मैदान में विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी से लटक कर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। इस बात की घरवालों को जानकारी शनिवार को सुबह उस समय हुई जब उसे जागने के लिए कमरे में पहुंचे। वहां फंदे से लटकते देखकर परिजनों के होश उड़ गए। आनन फानन स्वजनों ने जान देने की जानकारी पुलिस को दी। परिजनों के अनुसार मृतका का विवाह इसी साल मई महीने में हुआ था और वह दो महीने से अपने मायके में ही रह रही थी।

वहीं विवाहिता की मायके में आत्‍महत्‍या करने की घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंचे सीओ रामानंद राय व प्रभारी निरीक्षक त्रिवेणी लाल सेन घटना स्थल पर पहुंचे और मुआयने के बाद शव को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार युवती की मौत की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की गई है। परिजनों से पूछताछ के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

जलालपुर मैदान गांव निवासी 22 वर्षीय कोमल प्रजापति पुत्री स्व. राजाराम प्रजापति का विवाह अदलपुरा आराजी लाइन सुल्तानपुर, चुनार निवासी रवि प्रजापति पुत्र लालबहादुर प्रजापति के साथ 14 मई 2022 को हुआ था। विवाह के एक माह बाद रवि पूना चला गया था और पिछले दो महीने से कोमल अपने मायके में दादी कुंती देवीए मां रामरति प्रजापति और छोटी बहन तनु के साथ रह रही थी। शनिवार की सुबह जब कोमल अपने कमरे से बाहर नहीं आई तो घरवालों ने जाकर देखा तो छत का पंखा लटकाने वाली कड़ी से कोमल दुपट्टे के सहारे फांसी का फंदा बनाकर लटकती मिली।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *