Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः पुलिसकर्मी व पेशी पर आए फरार कैदी पर मुकदमा, एसपी ने गठित की टीम, परिवार से……

चंदौली। मुख्यालय के कोर्ट में सोमवार को जिला कारागार से पेशी पर आया एक कैदी पुलिस की अ​भिरक्षा से फरार हो गया। मामले में एसपी डा. अनिल कुमार के आदेश पर कैदी गोलू खान और पु​लिसकर्मी राकेश पांडेय के ​खिलाफ सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया। वहीं एसपी ने कैदी को कोर्ट में पेशी कराने जिम्मेदारी संभाल रहे राकेश पांडेय को निलंबित कर दिया। फरार कैदी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है। पुलिस की एक टीम कैदी के परिवार के सदस्यों से पूछताछ करने में जुटी है।

सदर कोतवाली के वार्ड नौ बबुरी रोड निवासी गोलू खान के उपर पिछले साल 13 मई को एक किशोरी के अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ था। लेकिन आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार चलता रहा। बाद में सदर कोतवाली पुलिस ने 12 अगस्त को आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। इसी मामले में सोमवार को कैदी गोलू खान को वाराणसी के जिला कारागार से जिला मुख्यालय ​स्थित पाक्सो कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था।

परन्तु इसी बीच आरोपी गोलू खान सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया। घटना की सूचना के बाद पुलिस महकमे के अफसरों में खलबली गच गई। अब इस मामले में एसपी डा. अनिल कुमार के निर्देश पर पुलिसकर्मी राकेश पांडेय को निलंबित कर दिया गया। सदर कोतवाली में फरार कैदी गोलू खान और पुलिसकर्मी राकेश पांडेय के ​खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *