Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः सीओ ने युवकों को उनकी स्टाइल में किया गिरफ्तार, ट्वीटर पर लिखा, जब तक तोड़ेगा नहीं, तब तक छोड़ेगा नहीं, , दो युवक हुए गिरफ्तार……….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

 

चंदौली। सकलडीहा में तैनात सीओ अनिरुद्ध सिंह ने शुक्रवार को दो शोहदों को दबोच लिया। उनके खिलाफ एक युवती ने सीओ को टैग करके ट्वीट में एक वीडियो पोस्ट किया था।

जिसमें कुछ युवक खुलेआम तलवार लेकर बाइक पर लहरा रहे थे। सीओ ने युवती को सोशल मीडिया पर आश्वस्त किया था कि वह उसे जरूर न्याय देंगे। उनके स्टाइल में ही मीम बनाएंगे। उन्होंने ट्वीटर पर लिखा कि जब तक तोड़ेगा नहीं, तब तक छोड़ेगा नहीं।

आपको बता दें कि एक युवती ने यूपी पुलिस चंदौली पुलिस और सीओ अनिरुध्द सिंह को टैग करके एक वीडियो संदेश पोस्ट किया। क्या इन शोहदों पर पुलिस की नजर नहीं पड़ती है जो आए दिन राह चलती लड़कियो पर कमेंट करते हैं और विरोध करने पर मारपीट भी करते हैं।

ट्वीट के जरिए युवती ने उकनी गांव के अनिल यादवए सुजित यादव और मोलू यादव का जिक्र किया। यही नहीं पीड़िता ने यह भी कहा कि यदि इन पर जल्द कार्रवाई नहीं की गई तो हम कुछ कर लेंगे।

मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस भी सक्रिय हो गई। पहले तो उन्होंने ट्विटर पर ही शिकायतकर्ता को लिखा कि पुलिस की तरफ से शोहदों के खिलाफ जरूर कार्रवाई होगी। साथ ही लिखा कि जल्द ही इनका मीम बनाता हूं। सीओ ने बताया कि कुछ लड़कों का गैंग है जो रील बनाते हैं और आतंक फैलाने का काम करते हैं।

साथ ही कालेज के आसपास लड़कियों संग छेड़खानी करते हैं। ट्विटर के जरिये इसकी शिकायत मिली। इसी के तहत कार्रवाई की गई है। सात लोगों को चिन्हित किया गया था। जिसमें दो गिरफ्तार हो चुके हैं। पांच अन्य की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *